वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में टीम की कप्तानी करेंगा यह धुरंधर खिलाड़ी,कप्तानी में है बेहतर रिकॉर्ड्स

इस सीरीज से एक बार फिर से टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली को आराम दिया जा सकता है। अगर कोहली को इस सीरीज से आराम दिया जाता है।

0
168

जयपुर. वेस्टइंडीज टीम इस समय भारत के दौरे पर है। भारत के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस दो मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने पहला टेस्ट मैच जीत लिया है। टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को पहले टेस्ट मैच में पारी और 272 रनों से मात दी है। इसके बाद टीम इंडिया को पांच मैचों की वनडे और तीन टी—20 मैचों की सीरीज खेली जानी है।

गौरतलब है कि पांच मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 21 अक्टूबर से होगा। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया की अभी घोषणा होना बाकि है। लेकिन एक बार फिर से वेस्टइंडीज की वनडे और टी—20 सीरीज के लिए जारी घोषणा को देखकर कयास लगाया जा रहा है कि टीम इंडिया में एक बार फिर से सीनियर खिलाडियों को आराम दिया जा सकता है।


दरअसल पांच मैचों की वनडे सीरीज में भी युवा खिलाडियों को मौका दिया जा सकता है। क्योंकि इस सीरीज से एक बार फिर से टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली को आराम दिया जा सकता है। अगर कोहली को इस सीरीज से आराम दिया जाता है। तो एक बार फिर से टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में आ सकती है।


हाल ही में रोहित की कप्तानी में भारत ने एशिया कप का खिताब जीता था। वहीं इस सीरीज में पंत और पृथ्वी शॉ को वनडे मैचों में डेब्यू करने का मौका मिल स​कता है। लेकिन अभी बीसीसीआई ने इन सीरीज के लिए टीम का ऐलान नहीं किया है।


संभावित टीम इंडिया:रोहित शर्मा(कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, मनीष पांडे, अम्बाती रायडू, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर), भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, खलील अहमद, दीपक चाहर.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here