पार्टी के बहाने बुलाकर चार दरिंदों ने किया यवती के साथ रेप, लेकिन जो पुलिस ने किया वह था और भी शर्मनाक

0
211

जयपुर, पूर्वी दिल्ली के अशोक नगर में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां एक युवती के साथ चार दरिंदों ने कथित गैंगरेप कर दिया। हद तो तब हो गई जब युवती दरिंदों से छूटकर पुलिस के पास पहुंची। जहां पुलिस ने युवती की मदद करने के बजाय मामले को दबाने का प्रयास करने लगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 31 अक्टूबर की रात न्यू अशोक नगर के एक फ्लैट में, 21 साल की युवती के साथ चार दरिंदों ने रेप कर दिया।

जहां पुलिस की कार्यप्रणाली के बाद युवती डीसीपी पंकज कुमार सिंह के पास पहुंची और सारे मामले की सूचना दी। वहीं डिसीपी के दखल के बाद मामला दर्ज हुआ। मामले में युवती ने कहा कि एक लड़के के साथ उसकी दोस्ती हुई थी। जिससे वह अक्सर फोन पर बात करती थी। घटना के दिन युवक ने कहा कि उसके घर पर पार्टी है। जहां उसे घर आना है। हालांकि इस दौरान लड़की ने कहा कि वह अकेली तो नहीं है तो उसने कहा कि पार्टी में और लड़किया भी आएंगी।

लेकिन जब लड़की घर पहुंची को वहां कोई भी नहीं मिला। साथ ही लड़कों ने कहा कि सब मेहमान आने वाले है। इस दौरान लड़के ने लड़की की कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिससे कुछ देर बाद उसे नींद आने लगी। इसके बाद उसके दोस्त ने अपने अन्य दोस्तों को भी बुला लिया। वहीं चारों ने मिलकर युवती के साथ रेप किया। और उसका वीडियो बना लिया।

जब युवती होश मे आई तो उसे हमकाया गया कि अगर उसने किसी को इस घटना के बारे में बताया तो उसेका बनाया हुआ वीडियो वायरल कर देंगे। वहीं मामले को लेकर एक मीडिया कर्मी ने बताया कि यवती दरिंदों के चुंगल से छूटकर अगले दिन पुलिस स्टेशन पहुंची और सारी आपबीती बताई लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। जब वह परेशान होकर डीसीपी के पास पहुंची तो मामला दर्ज किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here