अपने सूट को अलविदा कर इस डिजाइनर के सूट में कांस पहुँचे नवाज

0
72

डाइरेक्टर नंदिता दास की फिल्म मंटो की पहली स्क्रीनिंग कांस फिल्म फेस्टिवल में रखी गई।इस दौरान मंटो की पूरी टीम ने रविवार 13 मई को कांस में शिरकत की।

बता दें हर बार नवाजुद्दीन कांस में अपने फेवरेट सूट को कैरी करते थे।कहा जाए तो ये नवाज का लकी सूट ही नहीं बल्कि उनका दोस्त भी था।कांस में जाने से पहले नवाज ने अपने सूट की फोटो ट्वीटर पर शेयर कर कैप्शन में अलविदा कहा।

नवाज ने बड़े ही इमोशनल होकर अपने दोस्त को अलविदा कहा।लेकिन यदि उनके फैंस उनकी इस पोस्ट से दुखी है तो बता दें नवाज ने भले ही अपने फेवरेट सूट को अलविदा कहा हो इसके बदले नवाज ने मशहुर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर सूट को कैरी किया।

सिर्फ सुट पहनना ही नवाज के लिए बहुत नहीं था बता दें सूट पहनने के अलावा नवाज ने स्पेशल सैलुन की हेल्प लेकर अपने लुक को परफेक्ट बनाया है।ब्लैक कलर के सूट में कांस पहुँचे नवाज ने अपनी फिल्म की एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपने इस लुक से भी सबकी नजरें अपने ऊपर ला दी।

बता दें फिल्म की कांस में रिलीजिंग के लिए फिल्म के 23 सदस्य कांस पहुँचे फिल्म को जब प्रमोट करने के लिए मंच पर इनवाइट किया गया तो मंटो की पूरी टीम में यूनिटी देखने को मिली जिससे पता लगाया जा सकता है फिल्म सबके लिए कितनी स्पेशल हो सकती है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here