पिता को जान से मारने की धमकी देकर छात्रा को गाड़ी में बैठाया, फिर किया ये काम

0
58

जयपुर। अभी हाल ही में राजस्थान के चूरू जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार यहां एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग छात्रा को अगवा कर इस घटना को अंजाम दिया गया था। पीड़िता के परिजनों के अनुसार आरोपी ने इस घटना को उस समय अंजाम दिया जब पीड़ित छात्रा गांव चलकोई से तारानगर के सरकारी कॉलेज में पढ़ने के लिए जा रही थी। इसी बीच आरोपी राजू सहारण अपनी कार लेकर आया और पीड़िता को उसके पिता को जान से मारने की धमकी देकर जबरन कार में बिठाकर अपने साथ ले गया।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार इसके बाद आरोपी छात्रा को तारानगर के गांव गाजवास ले गया, जहां ले जाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। तथा इसके बाद उसकी ने पीड़िता की अश्लील फोटो मोबाइल खिंच ली। तथा इस घटना के बारे में किसी को बताने पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी भी दी।

इसके बाद पीड़िता ने अपने घर आकर इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी तथा अपने पिता के साथ थाने जाकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया। वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधर पर आईपीसी की धारा 354, 365, 376 और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर राजकीय भरतीया अस्पताल में मेडिकल के लिए भएज दिया।

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शुरू से ही पीड़िता पर गंदी नजर रखता था। जब वह कॉलेज जाती थी तो उसका पीछा कर उसके साथ छेड़खानी करता था। 11 अप्रैल को आरोपी ने छात्रा को यह कह कर अगवा कर लिया था कि अगर वह अपने पिता को जिंदा देखना चाहती है तो कार में बैठ जाए। वहीं पुलिस ने कार्यवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here