सगे भाइयों ने नाबालिग बहन से किया गैंगरेप, सिर धड़ से अलग कर खेत में फेंकी लाश

0
71

जयपुर। अभई हाल हीा में मध्य प्रदेश के सागर जिले में रिश्तों को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार यहां पिछले हफ्ते जिस 12 साल की लड़की की सिरकटी लाश मिली थी उसका उसके तीन भाइयों और एक चाचा ने मिलकर सामुहिक बलात्कार किया था। तथा इस सामुहिक बलात्कार के बाद चारों आरोपियों ने नाबालिग बच्ची का सिर धड़ से अलग कर दिया।

वहीं इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दो आरोपी भाइयों और चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है, तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कुबूल कर दिया है। उन लोगों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया और उसकी पहचान छिपाने के लिए उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। लड़की का सबसे बड़ा भाई 22 साल का है, उसने घटना वाले दिन उसे स्कूल जाने नहीं दिया और उसे सागर के बांडा में अपने चाचा के घर ले गया। यहां उसने पीड़िता के साथ रेप किया।

वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद 17 और 19 साल के दो और भाइयों ने पीड़िता के साथ रेप किया। बाद में उनके 40 वर्षीय चाचा ने भी रेप किया। जब आरोपियों का इससे मन नहीं भरा तो आरोपियों ने पीड़िता के साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया। इसके बाद पीड़िता ने कहा कि वह इस बारे में अपने माता-पिता को बताएगी। जिसके चलते आरोपियों ने हंसिये से उसका सिर काट दिया। और उसकी लाश को खेत में फेंक दिया।

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के सबसे बड़े भाई ने पहले भी उसके साथ रेप किया था और उसने बच्ची को धमकी दी थी कि इस बारे में वह किसी को बताएगी तो वह उसे मार देगा। गौरतलब है कि गुरुवार को पीड़िता के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह स्कूल से नहीं लौटी। जिसके बाद पीड़िता की सिरकटी लाश बरामद हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here