ऐसे पुरुषों के साथ सम्बन्ध बनाने से महिलायें हो जाती है जल्दी गर्भवती

0
309

जयपुर। जैसा की आफ जानते हैं कि हर लड़तकी का सपना होता है कि उसकी शादी ऐसे लड़के के साथ हो जो कि उसे जिंदगी भर प्यार करे। तथा वह उसके साथ खुशी खुशी अपना जीवन यापन कर सके। शादी तथा शादी के बाद मां बनना हर लड़की के जीवन का एक अहम पड़ाव होता है। आज हम आफोक इस आर्टिकल में ऐसे लड़कों के बारे में बतानोे जा रेह हैं जिनके शथ अगर कोई लड़की शादी कर लेती है तो वह जल्दी गर्भवती हो जाती है।

ऐसे पुरुषों  के साथ सम्बन्ध बनाने से महिलायें हो जाती है जल्दी गर्भवती , क्लिक कर जानें

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि इस दुनिया में ऐसे बहुत से पुरुष हैं जो शादी के बाद बहुत जल्दी पिता बन जाते है। तो वहीं कुछ पुरुष काफी समय के बाद पिता बनते है।

बता दें कि  विज्ञानं के एक अध्ययन में सामने आया है कि वैसे पुरुष जिनके शरीर में हार्मोन्स की स्थिरता पायी जाती है । उनसे सम्बन्ध बनाने के बाद महिलायें जल्दी गर्भवती हो जाती है। क्युकि हार्मोन्स की स्थिरता के कारण पुरुषो के शरीर में गोंडाल स्टेराइड का स्तर बढ़ जाता है। जिसके कारण पुरुषों के शुक्राणु महिलाओं के अंडे के साथ मिलकर बहुत जल्दी भ्रूण का निर्माण करते है।

बता दें कि कैलिफ़ोर्निया यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओ ने 567 पुरुषो पर शोध किया था। उन पर कई तरह के मेडिकल टेस्ट किये गए थे तब जाके ये साबित हो पाया की इस तरह पुरुष से महिलायें जल्दी गर्भवती हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here