हीरो मोटोकॉर्प की बाइक खरीदना हुआ महंगा, कंपनी ने बढ़ाई कीमत

0
117

जयपुर। देश की टॉप टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने सभी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों पर कीमत बढ़ा दी है। कंपनी ने एक प्रेस रिलीज कर कहा कि, हम तत्काल प्रभाव से अपने वाहनों पर नई कीमतों को लागू कर रहे है। कंपनी ने लगातार बढ़ते लागत मूल्य, कमोडिटी की कीमत और मुद्रास्फीति के बढ़ने से अपने सभी टू-व्हीलर्स पर कीमत को बढ़ाया है।

जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने सभी टू-व्हीलर्स के एक्सशोरुम कीमत में 500 रुपये बढ़ाया है। हम आपको बता दें कि कंपनी ने बयान जारी करते हुए कहा है कि, “कीमतों में बढ़ोतरी कर दी गई है और इसके पीछे की वजह लगातार बढ़ते लागत मूल्य, कमोडिटी की कीमत और मुद्रास्फीति दर का बढ़ना है।

हम आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प की बिक्री में काफी दमदार उछाल दर्ज किया गया है और जून 2018 में वित्तीय वर्ष 2017-18 की तुलना में कंपनी ने 7,00,000 टू-व्हीलर्स बेचे हैं. हीरो ने मौजूदा वित्तीय वर्ष में अप्रैल से जून के बीच ही 21 लाख से ज़्यादा यूनिट वाहनों की बिक्री पूरी कर ली है जो वैश्विक रूप से एक नया बेंचमार्क है।

इसके साथ ही हीरो मोटोकॉर्प दूनिया की सबसे ज्यादा वाहन बेचने वाली कंपनी बन गई है। अनुमानत: आने वाले महीनों में कंपनी की सेल में काफी सकारात्मक बढ़ोतरी देखी जा सकती है।

हम आपको बता दें कि हीरो अगले कुछ महीनों में देश में अपने कई शानदार बाइक लॉन्च करने वाली है, जिसमें कंपनी की हीरो एक्सट्रीम 200आर और दो नई स्कूटर्स शामिल है। आपको बता दें कि पिछले महीने हीरो मोटोकॉर्प कि कई मोटरसाइकिलों ने शानदार सेल किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here