टोगोफोगो पर हैंडसेट खरीदें, 1 लाख रुपये का व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा पाए

0
53

पुराने मोबाइल उत्पादों को नया कर बेचने वाली भारत की सबसे भरोसेमंद ऑनलाइन कंपनी, टोगोफोगो ने घोषणा की है कि वेबसाइट पर की गई किसी भी खरीद पर ग्राहकों को एक लाख रुपये का निजी दुर्घटना बीमा दिया जाएगा। यह पेशकश सात नवंबर तक टोगोफोगो की वेबसाइट पर लाइव है। कंपनी की तरफ से मंगलवार को जारी बयान के अनुसार, किसी भी उपभोक्ता को ऑनलाइन उत्पाद खरीदने और क्रेडिट/डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग, पेटीएम/मोबीक्व क वॉलेट के माध्यम से भुगतान करने पर एक लाख रुपये का व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा मिल जाएगा। यह पेशकश केवल ऑनलाइन भुगतान विधि का उपयोग करके की गई सभी खरीदारी पर लागू है और ‘कैश ऑन डिलीवरी’ ग्राहकों के लिए यह सुविधान नहीं है।

बयान के अनुसार, ऑर्डर देने के बाद ग्राहक एक लिंक के माध्यम से बीमा के लिए नामांकित कर सकता है। नामांकित ऑनलाइन पंजीकरण करने के लिए ग्राहक को नामांकित विवरण प्रदान करने होंगे और बदले में बीमा का ई-प्रमाणपत्र प्राप्त होगा।

टोगोफोगो के संस्थापक सुमित्रो गुप्ता बताते हैं, “इन त्योहरों के समय पर हम अपने ग्राहकों को सुरक्षा का उपहार दे रहे हैं। हमारे सामान्य प्रस्तावों और छूट के अलावा हम उन्हें देश के सर्वश्रेष्ठ बीमाकर्ताओं में से एक से व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा प्राप्त करने का एक शानदार अवसर दे रहे हैं। यह उत्सव के मौसम में अनुशंसा उद्योग की अविश्वसनीय विकास क्षमता के साथ-साथ यह सुनिश्चित करेगा कि हम पिछले वर्ष की बिक्री की तुलना में हमारे लक्षित 50 प्रतिशत वृद्धि को हासिल करेंगे।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here