विदेशों तक फैला होता हैं, ऐसी रेखा वाले व्यक्तियों का व्यापार

0
45

व्यक्ति के जीवन में ज्योतिषशास्त्र और हस्तरेखा शास्त्र का बहुत अधिक महत्व होता हैं। व्यक्ति के जीवन में आने वाली समस्या और भविष्य की जानकारी ज्योतिषशास्त्र और हस्त रेखाशास्त्र से प्राप्त कि जा सकती हैं। वही हस्तरेखा शास्त्रों के मुताबिक हाथ में किसी रेखा या फिर चिन्ह्न का होना कोई ना कोई शुभ और अशुभ संकेत देता हैं। वही सभी हस्तरेखा और चिन्ह्न का अपना अलग—अलग मतलब और महत्व होता हैं। तो आज हम आपको हाथ की हथेली की कुछ रेखाओं के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं।

अगर व्यक्ति के हथेली की जीवनरेखा से कोई रेखा निकलकर चन्द्र पर्वत की तरफ आती हुई उल्टी वाई बनाती हैं। तो यह रेखा देखने में बहुत ही सामान्य हो सकती हैं। मगर व्यक्ति के जीवन में इसका बहुत ही प्रभाव पड़ता हैं। वही अगर रेखा जीवन रेखा से होकर चंद्र पर्वत पर जाकर रुक जाती हैं। तो ऐसी स्थिति में बना वाई का निशान बहुत ही शुभ और फलदायक माना जाता हैं। ऐसे वाई के निशान जिस जातक की हथेली पर बने होते हैं। तो वे जातक विदेश यात्रा करता हैं। वही ऐसे लोग अधिकतर अपना कोई व्यापार या फिर बिजनेस करते हैं। जिसकी शाखा विदेशों में फैसली होती हैं। ऐसे व्यक्ति आर्थिक रूप से बहुत ही मजबूत होते हैं और अपने जीवन में हमेशा ही खुशहाल रहते हैं।

वही जिस जातक के हथेली की रेखा अगर जीवन रेखा से निकलकर साधारण वाई का निशान बना रही हो तो यह बहुत ही अशुभ माना जाता हैं। ऐसी रेखा जीवनशक्ति को कम करने वाली मानी जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here