BSNL ने नया ब्रॉडबैंड प्लान लाँच किया, कीमत मात्र 491 रूपये

सरकारी टेलीकाॅम कंपनी के इस प्लान की कीमत 491 रूपये हैं।

0
104

बीएसएनएल ने नया ब्रॉडबैंड प्लान लाँच कर दिया हैं। सरकारी टेलीकाॅम कंपनी के इस प्लान की कीमत 491 रूपये हैं। इस प्लान में 20 एमबीपीएस की स्पीड से नेट मिलेगा। आप को बता दे कि टेलिकाॅम सेक्टर में इस समय एक- दुसरे से आगे निकलने की होड़ सी मची हुए हैं। जिस कारण से कंपनीयां रोज-रोज नये प्लान लाँच कर रही हैं। जिसके कारण यूज़र्स को फायदा हो रहा हैं। 

इस प्लान की जानकारी ट्वीट द्वारा दी गयी हैं। बोर्ड मेंबर एनके मेहता ने ट्वीट किया कि यह प्लान व्यक्तिगत, छोटे और मध्यमवर्गीय बिजनेस वाले लोगों के लिए फायदेमंद साबित होगा। आप को बता दे कि जियो ने भी अपनी फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा को लाँच कर दिया गया हैं। जिससे की बीएसएनएल के लिए चुनौती बढ़ गयी हैं। 

BSNL के 491 रूपये वाला प्लान-

बीएमएनएल के 491 रूपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की हैं। इस प्लान में यूज़र्स को 20 जीबी डाटा दिया जायेगा। जिसकी 20 एमबीपीएस की स्पीड होगी। इसके साथ ही देशभर में हर नेटवर्क पर अनलिमिडेट काॅल की सुविधा भी दी जा रही हैं। 

कुछ दिन पहले ही कंपनी ने अपने 99 रूपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को अपग्रेड किया था। जिसमें 20 एमबीपीएस की स्पीड से नेट दिया जा रहा हैं। इसके अलावा कंपनी अगर कोई लैपटाॅप खरीदता है तो उसको 2 महीनें तक फ्री ब्रॉडबैंड कनेक्शन दे रही हैं। इस प्लान के अलावा भी बीएसएनएल ने कई प्लान हाल ही में लाँच किये थे जिसमें से एक 1277 रूपये का भी हैं जिसमें 750 जीबी डेटा दिया जाता हैं। जिसमें नेट की स्पीड़ 100 एमबीपीएस तक की दी जाती हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here