बीएसएनएल ने नया प्लान किया लाँच और कुछ प्लान को कर दिया गया है बंद

0

बीएसएनएल ने अपने कुछ प्लान को बंद कर दिया गया है और एक प्लान को लाँच किया गया है। कंपनी ने 147 रूपये वाले प्लान को उतारा गया है। कंपनी ने यह प्लान स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पेश किया गया है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए समय समय पर नए प्लान पेश करती रहती है, कंपनी ने चार प्लान को बदं कर दिया गया है यानी कि कंपनी ने 78 रूपये, 551 रूपये, 249 रूपये और 447 रूपये वाले प्लान को बंद कर दिया है। अब इन प्लान के बारे में विस्तार से जानारी देते है।

अब हम आपको बीएसएनएल के प्लान के बारे में विस्तार से जानकारी दे तो इस प्लान की कीमत को 147 रूपये है और इसके अलावा फायदे की जानकारी दे तो इसमें कई फायदे दिए जाते है, इस प्रीपेड रीचार्ज प्लान में मिनट्स का फायदा दिया जाता है जिसके बारे में आपको जानकारी देते है कि इसमें आपको कितनी मिनट दी जायेगी।

इसकी मिनट की जानकारी दे तो इसमें 250 मिनट की फेयर यूसेज पॉलिसी लिमिट दी जाती है जो कि असीमित लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल के साथ आती है, इसकी वैधता की जानकारी दे तो इसकी वैधता 30 दिन की दी गई है, जिसका फायदा उठाया जा सकता है।

कंपनी ने अपने दो प्लान की वैधता को भी बढाया गया है यानी कि 247 रूपये और 1999 रूपये वाले प्लान की वैधता को बढाया गया है, 247 रूपये वाले प्लान को तो 6 दिन के लिए बढा दिया गया है और 1999 रूपये वाले प्लान की वैधता को 74 दिन के लिए बढा दिया गया है। यह आॅफर 31 अगस्त तक ही लागू है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here