BSNL द्वारा निर्मित भारत फाइबर प्लान को मिल गया वार्षिक सब्सक्रिप्शन विकल्प, और अधिक जानिये

0

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय भारत फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा के लिए वार्षिक टैरिफ लॉन्च किया है। भारत फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा अक्टूबर 2020 में शुरू की गई थी और केवल मासिक योजनाओं के साथ पेश की गई थी। बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों से सकारात्मक टिप्पणी और मांग प्राप्त करने के बाद, चार वार्षिक योजनाओं की घोषणा की है।

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय भारत फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा के लिए वार्षिक टैरिफ लॉन्च किया है।भारत फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा अक्टूबर 2020 में शुरू की गई थी और केवल मासिक योजनाओं के साथ पेश की गई थी। बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों से सकारात्मक टिप्पणी और मांग प्राप्त करने के बाद, चार वार्षिक योजनाओं की घोषणा की हैवार्षिक सदस्यता के लिए पात्र योजनाओं में रु। 599, रु। 799, रु। 999 और रु। 1,499 है। हालाँकि, रु। 449 योजना को इस सूची से बाहर रखा गया है।टेलीकॉम टॉक की रिपोर्टों के अनुसार, वार्षिक सदस्यता चार भारत फाइबर योजनाओं पर उपलब्ध है। दी गई चार योजनाओं में से वार्षिक योजना प्राप्त करने के बाद एक महीने के लिए मानार्थ को जोड़ दिया जाएगा।

रु। 599 फाइबर बेसिक प्लस योजना 60 एमबीपीएस तक की गति के साथ एक इंटरनेट कनेक्शन प्रदान करती है।रु। 799 फाइबर वैल्यू प्लान 3.3 टीबी तक 100 एमबीपीएस तक की गति प्रदान करता है। जिसके बाद इंटरनेट स्पीड अपने आप 2 एमबीपीएस तक सीमित हो जाती है।रु। 999 फाइबर प्रीमियम प्लान 3.3 टीबी तक 200 एमबीपीएस तक की गति प्रदान करता है। गति सीमा से अधिक होने के बाद 2 एमबीपीएस तक सीमित है। यह योजना अपने ग्राहकों को डिज्नी + हॉटस्टार की प्रीमियम सदस्यता प्रदान करती है।रु। 1499 फाइबर अल्ट्रा प्लान 4 टीबी तक 300 एमबीपीएस तक की गति प्रदान करता है। सीमा से अधिक होने के बाद गति 4 एमबीपीएस तक कम हो जाती है। यह योजना डिज्नी + हॉटस्टार प्रीमियम सदस्यता के साथ किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त असीमित कॉलिंग लाभ प्रदान करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here