Samachar Nama
×

Royal Enfield को लेकर बड़ी खबर,  7 जनवरी को लॉन्च हो सकती है BS-6 

नए साल में दिग्गज कंपनियां वाहनों को नए अवतार में में पेश कर रही है। Royal Enfield को लेकर भी बड़ी खबर आई है। भारत की प्रमुख बाइक निर्माता कंपनी रॉयल इनफिल्ड Classic 350 को BS-6 के रूप में अपडेट करने जा रही है। इसकी बुकिंग के लिए 10000 रुपये का अमाउंट जमा करा सकते हैं।
Royal Enfield को लेकर बड़ी खबर,  7 जनवरी को लॉन्च हो सकती है BS-6 

Royal Enfield को लेकर बड़ी खबर आई है। नए साल में दिग्गज कंपनियां अपने वाहनों को नए मॉडल के रूप में पेश कर रही है। इसके चलते भारत की प्रमुख बाइक निर्माता कंपनी रॉयल इनफिल्ड भी Classic 350 को BS-6 के रूप में अपडेट करने जा रही है। 10000 रुपये का अमाउंट बुकिंग के तौर पर जमा करा सकते हैं।

Royal Enfield को लेकर बड़ी खबर,  7 जनवरी को लॉन्च हो सकती है BS-6  Royal Enfield Classic 350 को अपडेटेड इंजन के साथ बाजार में उतारने के लि तैयारियों पूरी हो गई है। रॉयल इन्फिल्ड के इस नए वर्जन को लेकर कुछ डीलर्स ने बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है। आप भी इस बाइक को ले सकते हैं लेकिन आपको इसके लिए 10 हजार रुपये का अमाउंट बतौर बुकिंग के तौर पर जमा करना होगा।

Royal Enfield को लेकर बड़ी खबर,  7 जनवरी को लॉन्च हो सकती है BS-6 

कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर बुकिंग का ऐलान होना बाकी है। इस बीच कुछ डीलर्स इस बाइक की बाजार में मांग को देखते हुए बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि इस बाइक को कंपनी की ओर से 7 जनवरी को बाजार में उतारा जा सकता है यानी 7 जनवरी को लॉन्च हो सकती है। हालांकि डीलरशिप पर ये बाइक पहुंचनी भी शुरू हो गई है। New Classic 350 BS-6 को कंपनी चार रंगों के बीच उतारने वाली है। क्रोम, स्टील ब्लेक, मेटेल ग्रे और सिग्नल कलर्स आदि दिए गए हैं। इन कलर्स में आप इसे पसंद कर सकते हैं। स्टीकर ग्राफिक्स, ट्यूबलेस टायर, एग्जॉस्ट मफलर आदि के साथ ये उपलब्ध होगी। आप भी बीएस-6 की आसानी से बुकिंग करा सकते हैं। आधिकारिक घोषणा के बाद ये लोगों के हाथों में होगी।

नए साल में दिग्गज कंपनियां वाहनों को नए अवतार में में पेश कर रही है। Royal Enfield को लेकर भी बड़ी खबर आई है। भारत की प्रमुख बाइक निर्माता कंपनी रॉयल इनफिल्ड Classic 350 को BS-6 के रूप में अपडेट करने जा रही है। इसकी बुकिंग के लिए 10000 रुपये का अमाउंट जमा करा सकते हैं। Royal Enfield को लेकर बड़ी खबर,  7 जनवरी को लॉन्च हो सकती है BS-6 

Share this story