भाई करता था तीन सगी बहनों के साथ बलात्कार, एक दिन पिता-भाई ने मिलकर…

0
1349

जयपुर। देश में आए दिन बलात्कार तथा यौन उत्पीड़न के मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह दिल दहला देने वाला मामला गोरखपुर का है। जहां पर पुलिस ने हाल ही में अपनी तीन बहनों के साथ बलात्कार करने वाले भाई की हत्या के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जब हत्या के आरोपियों ने हत्या की वजह का खुलासा किया तो पुलिस के भई पैरों तले से जमीन खिसक गई। अब इस शर्मनाक मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी परिजनों को जेल भेज दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि अभी हाल ही में चिलुआताल के घोसीपुरवा क्रासिंग के पास एक लाश मिली थी। जब पुलिस ने इस लास के बारे में पड़ताल की तो सामने आया कि यह लाश नकहा नंबर एक के रहने वाले झीनक उर्फ राधे की थी। जब पुलिस ने इस युवक की हत्या के मामले में तहकीकात की तो एक बेहद ही सर्मनाक घटना सामने आई। पुलिस ने बताया कि झीनक अपने घर में तीन बहनों और पिता के साथ रहता था। आरोप है कि वह अपनी तीन बहनों के साथ बलात्कार करता था।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जब बहने और अन्य घरवाले इसका विरोध करते थे तो वह मारपीट पर उतारु हो जाता था। तथा झीनक की इस हैवानियत भरी हरकत से परेशान होकर झीनक के पिता-भाई और पीड़ित बहनों ने मिलकर राड-डंडे से पीटकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार इसके बाद परिजनों ने झीनकर की लाश को ठिकाने लगाने के लिए रेलवे लाइन पर ले जाकर रख दिया। ताकि लोग यह समझ सके कि ट्रेन से कटकर ही झीनक की मौत हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here