शूटिंग से ब्रेक लेकर बप्पा को घर लाई श्रद्दा, देखें तस्वीरें

0
35

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म स्त्री ने उम्मीदों से भी ज्यादा कमाई करली जिसका अंदाजा शायद ही किसी ने लगाया होगा फिल्म ने महज 3 दिन में अपना बजट निकाल लिया अब लीजिए फिल्म में हॉरर किरदार में नजर आने वाली श्रद्दा कपूर ने एक बार फिर से सुर्खियों में छाने का मौका ठूंठ ही लिया।

जी हां सानिया नेहलवाल की बायोपिक की शूटिंग में बिजी श्रद्दा ने खास तौर पर गणेश चतुर्थी के लिए शूटिंग से चार पांच दिन का ब्रेक लिया है गौरतलब है कल जहां पूरा हिंदूस्तान गणपति बप्पा मौरया कर रहा था ऐसे में श्र्दा कैसे पीछे रह सकती है।

श्रद्दा ने अपने घर गणपति उत्सव की फोटोज इंस्टा पर शेयर की  है जिसमें वो अपनी मासी अपने परिवार के साथ ये त्यौहार मना रही है बता दें इस खास मौके पर श्रद्दा के घर एक्ट्रेस पद्ममिनी कोल्हापुरे, शक्ति कपूर,  सिंगर आशा भोंसले, श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर समेत पूरा परिवार शामिल है।

इस खास मौके पर श्रद्दा ने कहा- गणेश चतुर्थी के दौरान हल्के गर्म मोदक मेरे पसंदीदा हैं। मैं मोदक को नॉनस्टॉप खा सकती हूं। ये त्योहार सभी को आपस में जोड़ता है। मैं एक मराठी मुल्गी ज्यादा और पंजाबी कुड़ी कम हूं। ‘हमारा परिवार काफी समय से गणपति बप्पा की घर में स्थापना करता रहा है।

मेरे जेहन में गणेश चतुर्थी से जुड़ी बचपन की काफी यादें आज भी ताजा हैं। यह एक ऐसा मौका होता है, जब हमारा पूरा परिवार इकट्ठा होता है। मैं सब्बीर सर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे गणेशोत्सव के लिए शूटिंग से तीन-चार का ब्रेक दिया। श्रद्दा जल्दी ही फिल्म बत्ती गूल मीटर चालू फिल्म में दिखाई देगी फिल्म इसी महीने 21 सितंबर को रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here