7 महीने बाद विंडीज टीम में लौटने के बाद ब्रायन लारा के भतीजे ने खेली तूफानी पारी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ब्रायन लारा के भतीजे डैरेन ब्रावो ने बल्ले से जलवा दिखाने का काम किया है, उन्होंने तूफानी शतक जड़ा है। बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट इलेवन के खिलाफ सोमवार को वनडे अभ्यास मैच में उनकी पारी देखने को मिली । मुकाबले में विंडीज ने निर्धारित ओवर में 282 रन बनाए, कैरेबियाई टीम के लिए सुनील एंब्रिस, निकोलस पूरन के लिए 41-41 की पारी खेली, वहीं डैरेन ब्रावो ने तूफानी शतक लगाया ।

बता दें कि डैरेन ब्रावो ने महज 88 गेंदों में 100 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 14 चौके और एक छक्का लगाया । यही नहीं शतक पूरा करने के बाद दिग्गज ने खुद पवेलियन लौटने का फैसला किया और वह रिटायर्ड आउट हुए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डैरेन ब्रावो के लिए यह पारी बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाली है क्योंकि उन्होंने 7 महीने बाद वेस्टइंडीज टीम में वापसी की और आते ही अपनी जबरदस्त फॉर्म हासिल कर ली।

श्रीलंका दौरे पर हेटमायर के अनफिट रहने की वजह से ही डैरेन ब्रावो को मौका मिला । गौरतलब है कि डैरेन ब्रावो महान खिलाड़ी ब्रायन लारा के भतीजे हैं और उनका बल्लेबाज़ी स्टाइल भी लारा से मिलता है। डैरेन ब्रावो के करियर की बात की जाए तो उन्होंने अब तक 8 टेस्ट और 3 वनडे शतक लगाए हैं। उनके नाम 54 टेस्ट में 3506 रन हैं, वहीं 110 मुकाबलों में उन्होंने 2839 रन बनाए हैं। हालांकि अब तक इस खिलाड़ी का करियर आसमान की बुलंदी को नहीं छू पाया है जिस तरह ब्रायन लारा का हुआ करता था। आने वाले वक्त में भी देखने वाली बात रहती है कि इस खिलाड़ी का करियर कहां तक जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here