BIG BREAKING – अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक बार के बाहर अंधाधुंध फायरिंग, 12 मौत, हमलावर भी ढेर

0
100

जयपुर, अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक बार के बाहर एक हमलावर ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिससे लोगों मे अफरातफरी मच गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग में गनमैन सहित 12 लोगों की मौत हो गई है। समाचार एजेंसी एपी के अनुसार गोली चलाने की घटना बुधवार की देर रात की है। बताया जा रहा है कि हमलावर ने बार के बाहर अचानकर से कई राउंड फायर कर दिए।

मामले की जानकारी देते हुए एक पुलिसकर्मी ने बताया कि यह घटना बॉर्डरलाइन बार में हुई है। जो लॉस एंजेलिस से करीब 40 मील की दूरी पर स्थित है। वहीं बताया जा रहा है कि घटना में करीब 30 राउंड फायर किए गए थे। अचनाक फायरिंग होनें से लोगों में अधिक भगदड़ मच गई। वेंचुरा काउंटी स्टार के अनुसार गोली सेमीऑटोमेटिक गन से चलाई गई है। वहीं मामले को लेकर एक प्रत्येक्षदर्शी ने कहा कि हमलावर के हाथ में एक बंदूक थी जिससे वो लगातार गोलियां चला रहा था।

उसने जानकारी देते हुए कहा कि इतना ही नहीं हमलावर के पास ग्रेनेड भी था। उसने कहा कि हमालवर ने गोलीबारी करने से पहले एक स्‍मोक बम फेंका था। इसके बाद जब धुआं हुआ तो उसने अचानक से फायरिंग कर दी। हालांकि वहां पर उपस्थित लोग कुर्सियां फैंक कर हमलावर को रोकना चाह रहे थे।

लेकिन किसी का सटीक निशाना नहीं लगा। वहीं उसने बताया कि हमलावर ने ब्लैक रंग का जैकेट पहन रखा था। साथ ही चश्मा भी लगाया हुआ था। उसने बताया कि पहले उसने बम फैंक कर लोगों को कनफ्यूज कर दिया और उसके बाद बम फैंक दिया। वहीं पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए हमलावर को भी मार गिराया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here