MSG में ब्रॉनस्ट्रोमैन से मिलने पहुंचे उनके पुराना दोस्त

0
57

WWE का 7-7-2018 को MSG के एतिहासिक ग्राउण्ड पर लाइव इवेंट का आयोजन किया था, जिसमें रॉ के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था। इस लाइव इवेंट का आकर्षण का केन्द्र ते द अंडरटेकर, जिन्होने ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल के बाद रिंग में वापसी की थी।

इस लाइव इवेंट में अंडरटेकर ने रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाकर मैच लड़ा और जीता भी। लेकिन मैच के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE में 5 साल करने का बहुत ही अच्छा गिफ्ट मिला। जब MSG के ग्राउण्ड पर ब्रॉन स्ट्रोमैन के पुराने दोस्त उनसे मिलने आए।

जी हॉ उनसे मिलए आए उनके पुराने टैग टीम पार्टनर निकोलस भी इस शो का हिस्सा बने थे। जिसकी तस्विर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने टविटर पर पोस्ट की है। जिसको उनके फैंस ने काफी पसंद किया है। क्योंकि इसमें निकोलस और के बीच ब्रॉन स्ट्रोमैन दिख रहे हैं।

आपको बता दे निकोलस अब तक के सबसे कम उम्र के टैग टीम चैंपियन रहे हैं, निकोलस महज 10 साल के हैं। रैसलमेनिया ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और निकोलस ने शेमस और सिज़ेरो कि टैग टीम को हराया था। इसके अगले ही दिन इन्होंने टाइटल को छोड़ दिया था। निकोलस WWE के रैफरी जॉन कोन के बेटे हैं ।

वैसे तो ब्रॉन स्ट्रोमैन को किसी पार्टनर कि जुरूरत नहीं है, लेकिन जब से निकोलस को ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ देखा गया है ऐसे कयास लगाए जा रहें एक बार फिर इन दोनो को रिंग में साथ देखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here