साउथ के मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मानंदम के साथ दिखी रुप की रानी, खूबसूरती देख पिघल गए लोग

0
332

साउथ इंडियन फिल्मों की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल रकुल प्रीत सिंह ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है। फिर वो चाहे बॉलीवुड की फिल्में हो या फिर साउथ ​की फिल्में। उन्होंने दोनों ही जगह पर अपने अभिनय के साथ साथ खूबसूरती का जलवा दिखाया है। आज हम आपको उनकी कुछ खास बातें बाताने जा रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह का जन्म 10 अक्टूबर 1990 को हुआ था। रकुल ने बहुत ही कम समय में अपनी ये प्रसिद्धी हासिल की है। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी। साल 2009 में उन्होंने कन्नड़ फिल्म गिल्ली उनके करियर की पहली फिल्म थी। इसके बाद से उन्होंने एक से एक फिल्म में काम किया है और वो सबसे चर्चित अभिनेत्री बन गई। हालांकि रकुल को बॉलीवुड में वो पहचान नहीं मिली जो उनको साउथ की फिल्मों से मिली।

हाल ही में रकुल प्रीत साउथ के मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मानंदम के साथ देखी गई। इस दौरान रकुल प्रीत सिंह काफी ज्यादा खूबसूरत अंदाज में दिखाई दी हैं। आप यहां दोनों की तस्वीरें देख सकते हैं। जिसमें रकुल परी जैसी खूबसूरत और क्यूट नजर आ रही थी। वहीं इन तस्वीरों को देखते है लोगों ने ब्रह्मानंदम के एक्टिंग की और रकुल के खूबसूरती की जमकर तारीफ की है।

आपको बता दें कि ब्रह्मानंदम साउथ के ऐसे अभिनेता है जिनको आप साउथ इंडियन की हर फिल्म में देखा होगा। बहुत कम साउथ की ऐसी फिल्में बनती हैं जिनमें ब्रह्मानंदम न हो। उनकी कॉमेडी रोते हुए को हंसाने के लिए काफी है। यहां तक की साउथ ब्रह्मानंदम को कॉमेडी का किंग कहा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here