बॉय्ज़ अपने लूक को कर सकते हैं स्टायल अपडेट इन सस्ते तरीकों से भी

लड़कियों को स्त्यलिश लाग्ने के लिए दुनिया भर की चीज़ें आती है । पर जब भी बात लड़कों की अति है तो उनके साथ हमेसा परेशानियाँ खड़ी हो जाती है की आखिर वह किस तरह से स्य्यालाइश लग सकते हैं ।

0

 

जयपुर । लड़कियों को स्त्यलिश लाग्ने के लिए दुनिया भर की चीज़ें आती है । पर जब भी बात लड़कों की अति है तो उनके साथ हमेसा परेशानियाँ खड़ी हो जाती है की आखिर वह किस तरह से स्य्यालाइश लग सकते हैं । इसके साथ एक और बड़ी चीज़ की लड़कों को स्त्यलिश बनने के लिए बहुत सारे पैसे भी खर्च करने पड़ते हैं ।

पर आज हम पको बहुत ही सस्ते में स्तायालिश दिखने के तरीके बताने जा रहे हैं आज हम आपको बताने जा रहे हैं की कैसे आप बहुत कम पाइसोन में भी बहुत ही आसानी से छोटे छोटे सामानो के साथ अपनी पर्स्नालिटी को निखार सकते हैं। आइये जानते हैं इस बारे में ।

आज कल हर तरह की रेंज में लेदर बेग आपको आसानी से मिल जाते हैं । यह बेग्स केरी करना आपको बहुत ही स्तायालिश दिखाता है । ऑफिस जाते समय आप इस तरह के बेग्स केरी कर सकते हैं आप जिम बेग या स्टूडेंट या बिजनेस में है तब भी आपके लिए इसमे कई तरह के बहुत ही बहतीर्ण ऑप्शन है ।

आप ब्रेसलेट्स पहनने का शौक रकहते हैं तो यह भी बहुत ही अच्छा ऑप्शन है । यह कई तरह के आते हैं लेदर में भी बेनदास भी या फिर सिल्वर में पहनना और भी अच्छा लुक देता है । आप चांदी का कडा भी ट्राय कर सकते हैं यह भी लड़को पर बहुत खुद फबता है ।

लड़कों के हाथ में स्पोर्ट्स वॉच लड़कियों को बहुत ही भाति है । इतना ही नही यह बहुत ही शानदार लुक देती है आप एक बार में ही अपना सारा ध्यान अपनी तरफ इस तरह की वाच से अपनी ओर खेञ्च सकते हैं ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here