आखिर क्यों सोशल मीडिया पर हो रहा नेटफ्लिक्स का विरोध, ट्रेंड में #BoycottNetflix

0

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच लोग सबसे ज्यादा ओटीटी प्लेटफार्म पर कंटेंट देख रहे हैं यही कारण है कि इस वक्त ओटीटी प्लेटफार्म भी एक बाद एक धमाकेदार कंटेंट​ रिलीज करता जा रहा है। अब इसी बीच ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स इंडिया चर्चा में आ गया हैं। इस वक्त नेटफ्लिक्स इंडिया काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है लेकिन नकारात्मक कारण की वजह से सिर्फ इतना ही नहीं इस वक्त नेटफ्लिक्स इंडिया का इतनी तेजी से विरोध रहा हैकि कई लोगों ने सोशल मीडिया बॉयकॉट नेटफ्लिक्स इंडिया का नारा शुरू कर दिया है। अब आइए जानते हैं इस बॉयकॉट नेटफ्लिक्स इंडिया का कारण क्या है। दरअसल बात ये है ​कि हाल ही में नेटफ्लिक्स इंडिया पर एक तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला हुई है।

फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला की कहानी एक ऐसे लड़के की होती है जिसके एक नहीं बक्लि कई सारे अफेयर्स होते है। मुद्दा ये नहीं कि लड़के के ढेर सारे अफेयर होते है मुद्दा ये है कि इस फिल्म में लड़के के किरदार का नाम कृष्णा होता है और उसकी एक्स गर्लफ्रेंड का नाम राधा होता है। विवाद किरदारों के नाम को लेकर है। अब यहां पर राधा कृष्ण किरदार के नाम के मतलब से आप समझ गए होंगे कि माजरा क्या है। सोशल मीडिया पर लोग इनके किरदार की तुलना भगवान श्री कृष्ण से कर रहे है। जिसकी वजह से लोगों का गुस्सा और विरोध दोनों ही सातवें आसमान पर पहुंच गया है। उनका कहना है कि कोई कैसे कर सकता है। यही कारण है कि अब सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर #BoycottNetflix ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लोग अपनी अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और साथ ही अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे है।

कई यूजर्स का मानना है कि नेटफ्लिक्स सेक्सुअल कंटेंट दिखाकर हमारी संस्कृति के साथ खिलवाड़ कर रहा है।बता दें कि फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला, 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। जिसमे सिद्धू जोनालगड्डा, श्रद्धा श्रीनाथ, सीरत कपूर, शालिनी वाद्निकट्टी अहम रोल में नजर आए है।

सोनू सूद ने लोगों को किया आगाह, बताया उनके नाम पर लोग कर रहे धोखाधड़ी

तो इस लिए शाहरूख खान को मिली थी उनकी पहली फिल्म दिवाना

लक्ष्मी बम, भुज और सड़क 2 के अलावा ये फिल्में जल्द ही होगी ओटीटी पर रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here