BOXOFFICECOLLECTION- विवादों से नहीं हुआ द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को कोई फायदा, सर्जिकल स्ट्राइक ने जीता दर्शको का दिल

0
1213

बॉलीवुड में इस साल की पहली फिल्में रिलीज हो चुकी है।11 जनवरी को बॉलीवुड से कई फिल्मों ने सिनेमाघरो में जगह बनाई लेकिन इन फिल्मों में सबसे चर्चित सिर्फ दो फिल्में रही जी हां फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर  जो कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक है और वही दूसरी फिल्म उरी जो कि सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है।दोनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश देखने को मिला हालांकि दोनों ही फिल्में अलग अलग मुद्दे से ताल्लुक रखती है ऐसे में फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर चल रहे विवादों के कारण उसके कलेक्शन की ज्यादा उम्मीदें की जा रही थी।

अब लीजिए फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन सामने आ चुका है।जी हां पहले बात यदि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर बनी द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म की करें तो विवादों में उलझी इस फिल्म के विवाद काफी भारी पड़े।

हालांकि फिल्म को समीझको और दर्शको की और से मिले जुले रिव्यूज मिले वही इस दौरान फिल्म ने अपने पहले दिन में  3.25-3.50 करोड़ का बिजनेस किया है।बता दें फिल्म का डायरेक्शन विजय रत्नाकर गुट्टा ने किया है वही फिल्म की कहानी और कुछ मुद्दो को लेकरर कई शहरो में बैन भी कर दिया गया है जिससे फिल्म के कलेक्शन की कम ही उम्मीद की जा रही है।

इसी के साथ यदि बात सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म उरी की करें तो कलेक्शन से पहले आपको बता दें दरअसल 18 सितंबर 2016 को भारतीय सेना के कैंप पर पाकिस्तान की तरफ से आए आतंकवादियों ने हमला किया था, इस हमले का बदला लेने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी। 

जिसको अब डायरेक्टर आदित्य धर ने फिल्म के जरिए दर्शाया है।फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 8 से 8.25 करोड़ रहा।जिससे साबित होता है कि ये फिल्म मनमोहन सिंह की जीवनी पर भारी पड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here