राजनीतिक परिवार में जन्में रितेश देशमुख ने इसलिए politics से किया किनारा

0
57

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देखमुख की हाल ही मे फिल्म हाउसफुल4 रिलीज हुई है।अपनी इस फिल्म को लेकर रितेश काफी चर्चा में थे।वही अब रितेश की आगामी फिल्म मरजांवा है जिसको रिलीज होने में सिर्फ दो दिन ही बचे है।हाल ही में एक इंटरव्यू में पहुंचे रितेश ने अपने करियर को लेकर बात की।

महाराष्ट्र के राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद रितेश ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर क्यों बनाया ये सवाल हर किसी के मन में गुंजता है।इस बारे में बात करते हुए रितेश कहते है- ‘मैं अपने फैसले खुद लेता हूं, लेकिन मैं दूसरों के विचारों की इज्जत भी करता हूं। मैंने पॉलिटिक्स अपने भाइयों पर छोड़ दी है, मेरा काम फिल्मों में काम करना है और मैं वही कर रहा हूं।’

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी पावर की तरफ अट्रैक्ट होते हैं? इसपर रितेश ने कहा कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी पावर देखी है इसलिए पावर उनको इतना अट्रैक्ट नहीं करती है। रितेश ने बताया कि वह अपने प्रफेशन से बहुत खुश हैं और यही उनकी ताकत भी है।बता दें रितेश हिंदी के साथ ही मराठा फिल्मो में भी काम कर रहे है पिछले साल ही उनकी एक फिल्म रिलीज हुई थी।वही अब रितेश अपने वर्क फ्रंट को लेकर काफी सीरियस है जो कि किसी ना किसी फिल्म में काम करते ही रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here