हुंडई वेन्यु की बुकिंग ने पार किया 45000 का आंकडा

0
67

जयपुर। हुंडई मोटर इंडिया ने 21 मई को 6.50 लाख रुपये की कीमत के साथ वेन्यू को लॉन्च कीया था। फीचर-लोडेड कॉम्पैक्ट एसयूवी की 2 मई से बुकिंग शुरू हुई थी। बुकींग शुरु होने के बाद से ही कॉम्पैक्ट एसयूवी को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और पहले ही दिन कॉम्पैक्ट एसयूवी की 2,000 से अधिक इकाइयों को बुक कर लिया गया।

आपको बता दे कि अब ये शानदार कॉम्पैक्ट एसयूवी बुकिंग के मामले में 45,000 का आंकड़ा पार कर चुकी है। मई के अंत तक, हुंडई ने वेन्यू के लिए 20,000 से अधिक बुकिंग प्राप्त की थी। नई कॉम्पैक्ट एसयूवी के कुछ वेरिएंट के लिए वेटिंग टाइम 2 महीने तक पहुंच गया है।

कंपनी के अनुसार एसयूवी सेगमेंट ने बाजार की धीमी मांग के बावजूद अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखा है। नई लॉन्च की गई वेन्यू – भारत की पहली पूरी तरह से कनेक्टेड एसयूवी को आज के ग्राहकों की बढ़ती जरुरतों को पार करने के लिए तैयार किया गया है। वेन्यू को 45,000 से ज्यादा बुकिंग के साथ जबरदस्त रिस्पांस मिला है और दी गई कारों में से 55 फीसदी से ज्यादा ग्राहक ब्लूलाइन-सक्षम वैरिएंट को पसंद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि हुंडई वेन्यू की कीमत 6.50 लाख रुपये और 11.10 लाख रुपये के बीच है। ।Hyundai Venue में डार्क क्रोम फ्रंट ग्रिल, LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, प्रोजेक्टर फॉग लैंप, क्रिस्टल इफेक्ट के साथ LED टेल लैंप, रूफ रेल, शार्क फिन एंटिना और डायमंड-कट अलॉय व्हील जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इसके अलावा केबिन के अंदर, मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील, एचडी डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर, एयर प्यूरीफायर, क्रूज़ कंट्रोल और इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील, 20.32-सेमी टचस्क्रीन AVNT जैसे फीचर आएंगे। कॉम्पैक्ट एसयूवी में नए युग की ब्लूलिंक कनेक्टिविटी तकनीक भी मिलती है, जिसमें 33 इंजन जैसे इंजन स्टार्ट / स्टॉप, इंटरेक्टिव वॉयस रिकग्निशन, रिमोट क्लाइमेट कंट्रोल के साथ इंजन स्टार्ट, रोडसाइड असिस्ट और एसओएस / इमरजेंसी सहायता शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here