बोनी कपूर की प्रोटेक्टिविटी खुशी को लगती है कर्फ्यू, पिता की इस आदत से है बेहद परेशान

0

बॉलीवुड की मशहूर स्टार किड् खुशी कपूर आए दिन अपने फैशन स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है मां श्रीदेवी की गुजर जाने के बाद बोनी कपूर ही अपनी दोनों बेटियों का पूरी तरह से ध्यान रखते है।फिर चाहे उनका करियर हो या फिर उनकी रोजमर्रा जिंदगी हर चीज पर बोनी कपूर का खास फोकस रहते है अपने पिता की इसी प्रोटेक्टिविटी को हाल ही में खुशी कपूर ने कर्फ्यू बताया।

जी हां नेहा के टॉक शो में पहुंची कपूर सिस्टर्स खुशा और जाह्नवी कपूर ने इस दौरान ना सिर्फ अपने करियर बल्कि अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी कई खुलासे किये।इस दौरान खुशी ने पिता के बारे में खास बातचीत की जिसमें खुशी ने बताया कि उनके पिता का कभी कभी  व्यवहार इतना प्रोटेक्टिव है कि कई बार लगता है कि कोई कर्फ्यू लगा हो।

इसी को लेकर नेहा ने खुशी से पूछा कि क्या ‘तुम 18 साल की हो। मैं यह जानना चाहती हूं कि क्या तुम किसी तरह की मुसीबत में कभी फंसी हो?’तो खुशी ने हंसते हुए जबाव दिया और कहा  ‘कर्फ्यू! मैं कहा हूं? मैं किसके साथ हूं? एक बार मेरे पिता ने मेरे दोस्त को एक मैसेज किया था कि हाय बेटा, अपनी और खुशी की फोटो भेजना।’

इसके बाद नेहा पूछती है ‘क्या तुम्हारा परिवार इस बात से खुश है कि तुम डेटिंग कर रही हो या तुमने उन्हें इस बारे में बताया नहीं है?’ खुशी ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि मेरे पिता को मेरे लायक एक ब्वॉयफ्रेंड से कोई परेशानी नहीं होगी।’वही नेहा ने खुशी की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर भी सवाल किये।

तो खुशी ने कहा कि ‘हां मैं बॉलीवुड में एंट्री करूंगी और इसमें मैं निर्देशक करण जौहर पर आंख बंद करके भरोसा करूंगी, हालांकि मेरे को-एक्टर का चयन मेरे पिता करेंगे।’इसी टॉक शो में खुशी ने बताया था कि उन्हें टैटू का बेहद शौक है। उन्होंने अपने शरीर पर तीन टैटू बनवाए हैं हालांकि श्रीदेवी और जाह्नवी इससे काफी परेशान थीं। खुशी इस बात पर जाह्नवी की खिंचाई करते हुए कहती हैं कि ‘ये अपने पति को भी टैटू बनाने के लिए कहेगी और उस पर लिखेगी ‘Property of JK’।’खैर बहनों की इन खट्टी मीठी बातों से तो जाहिर होता है कि अब वो अपने करियर और अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here