‘बॉम्बेरिया’ डायरेक्टर पिया बोलीं- 1 दिन की कहानी को दिखाने के लिए बहुत पसीना बहाया

0
58

बॉलीवुड में हर साल कई डेब्यू होते है इसी सिलसिले में आज हम बात करने जा रहे है रिलीज होने जा रही फिल्म ‘बॉम्बेरिया’ के बारे में जी हां हाल ही में फिल्म की अभिनेत्री पिया ने अपने खास इंटरव्यू में शिरकत की।फिल्म के दौरान पिया ने कई इवेंट्स में शिरकत कर अपने करियर और फिल्म के अनुभव शेयर किये थे एक बार फिर के पिया इसी केस को लेकर सामने आई है।

फिल्म को पिया सुकन्नया के डायरेक्ट करने के साथ ही इस फिल्म में राधिका आप्टे, सिद्धांथ कपूर, शिल्पा शुक्ला लीड रोल में हैं। फिल्म आज रिलीज हो रही है वही यदि एक नजर पिया के हाल ही में आए बयान की करें तो अपनी पहली फिल्म को लेकर पिया ने कहा- इस फिल्म को शूट करने में काफी मेहनत लगी। पिया ने कहा, ‘हमने लाइव लोकेशन पर शूटिंग की। इसके लिए हमने काफी चीजें झेली।

अपना अनुभव शेयर करते हुए पिया कहती है -इस फिल्म को शूट करने में हमने 3 अलग-अलग शेड्यूल में 8 महीने शूटिंग की है। इस दौरान हमें कंटीन्यूटी का काफी ध्यान रखना पड़ा। कभी किसी का वजन बढ़ जाता तो कभी किसी के बाल बड़े हो जाते। उस समय इंडस्ट्री की 2 बार स्ट्राइक भी हुई। सिद्धांथ कपूर को काफी चोटें लगती हैं। एक दिन हम शूट कर रहे थे तभी शक्ति कपूर जी का फोन आता है कि सिद्धांथ के हाथ में चोट लग गई है और वो नहीं आ पाएगा।

सिर्फ इतना ही नहीं पिया ने अपनी इस फिल्म के शूट के बारे में कहा- इस फिल्म का क्लाइमेक्स शूट करने से 5 दिन पहले हमने अपना लोकेशन खो दिया। उस सीन में 14 एक्टर्स थे। फिर मैंने 14 एक्टर्स की डेट्स अरेंज की। हमने बहुत मुश्किल से ये फिल्म बनाई है। ऐसी 100 वजह मैं आपको बता सकती हूं जिस वजह से फिल्म को रिलीज होने में इतना समय लगा। लेकिन हां जब आप इतनी मेहनत करते हो तो कुछ न कुछ स्पेशल आपके साथ जरूर होता है।

बता दें इस ब्लैक कॉमेडी ड्रामा फिल्म को आज 11 जनवरी को रिलीज किया जा रहा है जिसका डायरेक्शन पिया सुकन्या ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here