बोल्ट के पेशेवर फुटबाल के लिए सिडनी मैच अहम

0
25

पूर्व ओलम्पिक फर्राटा धावक उसेन बोल्ट शुक्रवार को अपने पेशेवर फुटबाल करियर की शुरुआत कर सकते हैं। वह सेंट्रल कोस्ट मेरिनर्स के लिए मार्कथर साउथ वेस्ट यूनाइटेड के खिलाफ एक चैरिटी मैच में खेल सकते हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, जमैका के बोल्ट हालांकि इससे पहले अगस्त में ही एक मैच के 72वें मिनट में सब्सिट्यूट के रूप में सेंट्रल कोस्ट मेरिनर्स के लिए पदार्पण कर चुके हैं। लेकिन इस बार वह एक फारवर्ड के रूप में खेलने के लिए तैयार हैं।

बोल्ट ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ” यह क्लब तय करेगा कि वह मेरे करियर के साथ क्या करना चाहते हैं, इसलिए यह एक महत्वपूर्ण मैच है।”

उन्होंने कहा, “मैंने सुधार किया है लेकिन आप नहीं जानते है कि मैच खेलने के लिए किस स्तर तक सुधार करनी है। इसलिए सिर्फ मुझे वहां जाना है और यह देखना है कि मुझे यह जारी रखना चाहिए या नहीं।”

तीन बार के ओलम्पिक चैम्पियन बोल्ट ने एथलेटिक्स से संन्यास लेने के बाद कई क्लबों के साथ फुटबाल का अभ्यास किया है।

बोल्ट ने कहा, “अब मेरी गति और पकड़ पहले से ज्यादा अच्छी है। मुझे अपना शरीर कहां रखना है, गेंद को कहां देना है। ये सब चीजें हैं जो मैंने सीखी है। अब मैं पहले से ज्यादा फिट हूं इसलिए अब मेरे पास मैदान पर ज्यादा समय रहेगा जो कि अच्छा है।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here