फोर्ब्स के बाद इस कारण अनुष्का बनने जा रही है बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री

0
62

बॉलीवुड की मशहुर एक्टर्स रही अनुष्का शर्मा ने ना सिर्फ एक अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान कायम की है बल्कि वो एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी है।जिन्होनें अपने प्रोड्क्शऩ हाउस से बनी कई फिल्मो के डायरेक्शन की जिम्मेदारी संभाली है।बता दें हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपना नाम फोर्ब्स की ’30 अंडर 30 एशिया 2018′ में दर्ज करवाया है।

इस लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाने वाली अनुष्का पहली भारतीय महिला बनी है।इसके बाद अनुष्का एक और लिस्ट में अपना नाम करने जा रही है जिसको करके पहली भारतीय अभिनेत्री बन जाएगी बता दें सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम के मेकर्स ने डिसाइड किया है कि उनके म्यूजियम में अनुष्का की मोम की मूर्ति सजे।

जी हां जिसके अनुसार अब मैडम तुसाद म्यूजियम में अनुष्का शर्मा की मोम की मूर्ति सजने जा रही है इसकी खासियत ये होगी कि ये मूर्ति बोल भी सकती है जी हां अब इस म्यूजियम में सजने वाली अनुष्का की मूर्ति से विजिटर्स बात भी कर सकेंगे।

इस म्यूजियम में कई हस्तियों के स्टैच्यू लगाए गए है जिनमें ओपरा विनफ्रे, क्रिटियानो रोनाल्डो, लुईस हैमिल्टन जैसे नाम प्रसिद्द है।अब अनुष्का भी इनके बीच होगी।बताया जा रहा है कि अनुष्का की मूर्ति के साथ उनके पास एक मोबाइल फोन भी रखा जाएगा जिसे अनुष्का हमेशा अपने हाथ में सजा कर रखेंगी ये फोन एक असली फोन होगा।

स्टेच्यू में लगी मूर्ति के साथ लोग सेल्फी भी ले सकते है।इसके साथ ही बता दें अनुष्का के फोन को जब भी कोई छूएगा तब ही अनुष्का उनसे बात करने लगेगी।संग्राहलय के मैनेजर एलेक्स वार्ड के अनुसार वे अनुष्का शर्मा की बोलने वाली मूर्ति को लगाने का मकसद लोगो को म्यूजियम के प्रति आकर्षित करना है।उऩका ये कदम म्यूजियम में चार चांद लगा देने वाला है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here