29 नवंबर को रचा जाएगा बॉलीवुड का बड़ा इतिहास, रिलीज होगी भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म

0
71

जयपुर। खबरों के अनुसार इस साल की सबसे बड़ी फिल्म’2.0′ 29 नबंवर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

लेकिन यह खबर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के लिए बहुत बुरी खबर हैं क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘केदारनाथ’ भी इस फिल्म के साथ ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में केदारनाथ फिल्म मेकर्स और अभिनेताओं की नींदें उड़ गई हैं।

गौरतलब है कि अब से पहले कई बार ‘2.0’ की रिलीज डेट को टला जा चुका है। पहले यह फिल्म इस साल 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन ‘बाहुबली 2’ के के इस डेट को रिलीज होने के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। लेकिन अब सोशल मीडिया के जरिए इस बड़ी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार और रजनीकांत के साथ एमी जैकसन हैं। तथा इस फिल्म में अक्षय कुमार रिचर्ड नाम के एक वैज्ञानिक की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं रजनीकांत इस फिल्म में वसीगरम नाम के वैज्ञानिक की भूमिका में नजर आएंगे।

इस फिल्म का डायरेक्सन एस शंकर ने किया है। तथा रजनीकात और अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी नजर आएंगे। 350 करोड़ रुपये की भारी लागत से बनी यह फिल्म हिंदी तथा तेलुगू में एक साथ रिलीज होगी।खैर अब देखना होगा कि इतनी लागत के बाद अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here