किसिंग सीन को लेकर बदल रही बॉलीवुड दर्शको की धारणा, मर्डर एक्ट्रेस का खुलासा

0
51

बॉलीवुड मे आए दिन किसी ना किसी अभिनेत्री के फिल्मो में बोल्ड सीन्स को लेकर चर्चाएं होती रहती है।गौरतलब है इस मामले में कई बार मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।कभी दर्शक इन सीन्स को लेकर सहज होते दिखते है तो वही कभी दर्शको का ये सब स्वीकार करना मुश्किल होने लगता है लेकिन कैमरे के सामने इस तरह के सीन्स करना किसी भी कलाकार के लिए सामान्य नहीं होता है ये तो हम सभी जानते है ऐसे में दर्शको के उसे नापसंद करने पर भी काफी दलीलें सामने आती है।जिस पर स्टार्स को निराशा का सामना करना पड़ता है।

‘मर्डर’, ‘हिस्स’ और ‘डर्टी पॉलिटिक्स’  जैसी फिल्मो में इस तरह के सीन्स में अपनी बखुबी पहचान बनाने वाली मल्लिका शेरावत ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान इन सीन्स को लेकर खुलासा किया। इस दौरान उनसे पूछा गया कि फिल्मों में दिख रहे न्यूड और किसिंग सीन को लेकर वह क्या राय रखती हैं ? इस बात का मल्लिका शेरावत ने बेहद अलग अंदाज में जवाब दिया।

जिस पर मल्लिका कहती है- ‘फिल्म इंडस्ट्री मेरे लिए हमेशा से अच्छी रही है। उदाहरण के लिए मेरे फिल्म मर्डर को ले लीजिए जो अपने समय से आगे थी। किस करना तब बहुत बड़ी बात थी, लेकिन अब ये बहुत सामान्य हो गया है। आज कई अभिनेत्रियां अपनी कार्यक्षमता से परे जाकर स्क्रीन पर सबके सामने न्यूड और किसिंग सीन देने लगी हैं।’

मलिल्का कहती है कि लोग भी ऐसे सीन के साथ सहज है और कोई धारणा भी नहीं बनाता है। गौरतलब है कि मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कई विदेशी फिल्में भी की हैं। ऐसे में उन्होंने काम के प्रति बदलाव को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए कहा है कि रह रह के मुझे ऐसा लगता था कि हम कुएं के मेंढक हो जाते हैं।

इस दौरान उन्होनें अपने करियर को लेकर बात की जिसमें कई फिल्मों के ऑफर मिलने पर मल्लिका ने कहा कि उन्हें बहुत सी फिल्मों में इसलिए रोल गंवाने पड़ गए क्योंकि उन्होंने फिल्म के हीरो को डेट नहीं किया। उन्होंने कहा- इंडस्ट्री में ज्यादातर एक्टर और फिल्ममेकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ काम करना चाहते हैं। इस वजह से मुझे कई फिल्मों से निकाल दिया गया था। पिछले दिनों से मल्लिका तुषार कपूर के साथ अपनी सीरिज बूम के प्रमोशन में बिजी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here