धीरे-धीरे इंडस्ट्री से मिटता जा रहा इन दिग्गज अभिनेताओं का नाम, नंबर 1 पर नहीं होगा यकीन

0
34

दोस्तों आज हम आपको अपने इस लेख में बॉलीवुड के इन कलाकारों के नाम बताने जा रहे हैं, जिनका नाम अब बॉलीवुड की दुनिया से लगभग मिटता जा रहा है। इस लिस्ट में ऐसे स्टार्स शामिल है जिनका एक समय काफी जलवा था, लोग इन अभिनेताओं की फिल्मों के दीवाने हुआ करते थे लेकिन आज उनकी फिल्मों को कोई देखना नहीं चाहता है और धीरे धीरे ये फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो चुके हैं। आइए जानते हैं उनके नाम –

सनी देओल
इसमे कोई दो राय नहीं हैं कि सनी देओल बॉलीवुड के बेहतरीन एक्शन अभिनेता है, उन्होंने अपने करियर के दौरान घातक, दामिनी और गदर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। लेकिन आज उनकी फिल्मों बॉक्स आफिस पर सफल नहीं हो पा रही है। अब वो फिल्म इंडस्ट्री से गायब होते जा रहे हैं।

इमरान हाशमी
एक समय लोग अभिनेता इमरान हाशमी की फिल्में देखना काफी पसंद करते थे लेकिन अब उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही है। इमरान को आखिरी बार फिल्म चीट इंडिया में देखा गया था जो उनकी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा
सिद्धार्थ का बॉलीवुड करियर भी लगभग खत्म होता जा रहा है क्योंकि पिछले कई सालों से उनकी एक भी फिल्म हिट नहीं हैं। सिद्धार्थ को आखिरी बार फिल्म जबरिया जोड़ी में देखा गया था लेकिन उनकी फिल्म फ्लॉप हो गई थी।

गोविंदा
गोविंदा बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने एक साथ कई फिल्मों को साइन करने का रिकॉर्ड बनाया था लेकिन अब वो फिल्मों में काम करने के लिए तरस रहे हैं लेकिन उनको आफर नहीं मिल रहा है।

शाहरुख खान
पिछले 25 सालों तक बॉलीवुड में राज करने वाले शाहरूख खान आज एक हिट को तरस रहे है लेकिन उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही है। शाहरूख को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था इसके बाद से उन्होंने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here