अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, बेटी रही उतनी बड़ी फ्लॉप

0

70 के दशक के दौरान बॉलीवुड में ऐसी कई सारी अभिनेत्रियां थी जिन्होंने अपनी सादगी और अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था। जिसमे तनूजा, माला सिन्हा, शर्मिला टैगोर, हेमा मालिनी जैसी अभिनेत्रियों का नाम शामिल है। ये अभिनेत्रियों अच्छा अभिनय करने के साथ साथ बेहद खूबसूरत थी। लेकिन इन अभिनेत्रियों की बेटियां अपनी मां की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में वो पहचान वो सफलता नहीं हासिल कर पाई जो इनकी मां ने हासिल की थी। आज हम आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है।

तनुजा
तनुजा अपने समय की एक मशहूर अदाकारा रह चुकी है। उन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान एक से एक कई शानदार फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनकी छोटी बेटी तनीषा मुखर्जी ने फिल्मों में काम तो किया लेकिन वो सफल नहीं हो पाई। जबकि बड़ी बेटी काजोल एक सफल अभिनेत्री है।

माला सिन्हा
माला सिन्हा हिंदी सिनेमा की एक मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है। उन्होंने 80 के दशक में एक से एक फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्मों को आज भी फैंस पसंद करते है। लेकिन उनकी बेटी प्रतिभा सिन्हा बॉलीवुड में फ्लाप रही है।

हेमा मालिनी
बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अपने समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है। जिनकी 70 और 80 के दशक में दर्शकों के बीच जबरदस्त दीवानगी थी लेकिन उनकी बेटी ईशा देओल कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

मुनमुन सेन
मुनमुन सेन बंगाली और हिंदी फिल्मों की एक शानदार अभिनेत्री रह चुकी है लेकिन उनकी बेटी रिया सेन अपनी मां की तरह काम करने में असफल रही।

शर्मिला टैगोर
शर्मिला टैगोर ने बॉलीवुड की एक से एक सुपरहिट फिल्में दी है। उनकी फिल्में आज भी दर्शकों को पसंद आती है। शर्मिला टैगोर अपने समय की सबसे खूबसूरत और दमदार अभिनेत्री थी। लेकिन उनकी बेटी सोहा अली खान अपनी मांग की तरह सफल नहीं हो पाई।

डिंपल कपाड़िया
डिंपल कपाड़िया आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं लेकिन उनकी बेटी ट्वींकल खन्ना ने अपने कयिर की शुरूआत में एक आध फिल्म में काम किया लेकिन वो सफल नहीं हो पाई।

Drugs Case: रवीना टंडन ने बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर छेड़ी मुहिम, कहा यूजर्स, डीलर्स और सप्लायर्स को सजा दो

Drugs Case: कानून ने नहीं दिखाई रिया और शौविक पर रहम, अब 6 अक्टूबर तक हिरासत में

Unbelievable Song: टाइगर श्रॉफ ने रिलीज किया अपना डेब्यू सॉन्ग ‘अनबिलिवेबल’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here