Bollywood Strikes Back: मीडिया पर केस करने वालों पर कंगना रनौत का वार, कहा ड्रग्स, उत्पीड़न जिहाद का गटर है बॉलीवुड

0

बीते दिन यानी सोमवार को बॉलीवुड के 38 प्रोडक्शन हाउसेस और संस्थाओं ने दिल्ली हाई कोर्ट में दो टीवी चैनल और पत्रकारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस मुकदमे के दर्ज होने के बॉलीवुड मीडिया और बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी हंगामा हो रहा है। इसी बची बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है। कंगना रनौत ने इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए उन बॉलीवुड कलाकारों पर निशाना साधा है जिन्होंने एक साथ मिलकर मीडिया के खिलाफ केस किया है। कंगना रनौत ने एक के बाद एक कई पोस्ट अपने सेाशल मीडिया अकाउंट पर किया है। जिसमे कंगना रनौत ने बॉलीवुड स्ट्राइक्स बैक का जवाब दिया है।

कंगना रनौत ने कहा कि, एक दूसरे की गंदगी छिपाकर ये लोग अपनी वफादारी जाहिर करते है। कंगना ने लिखा कि, बुलीवुड ड्रग्स, उत्पीड़न, नेपोटिज़्म और जिहाद का गटर है। इसका ढक्कन खुल गया है। इसे साफ़ करने के बजाए ‘बॉलीवुड स्ट्राइक्स बैक’ मुझ पर भी केस करेगा।

अपने इसी पोस्ट में कंगना रनौत ने ये साफ कह दिया है कि वो जब तक जिंदा रहेंगी तब तक बॉलीवुड कें ऐसे लोगों को एक्सपोज करती रहेंगी। उन्होंने अपने अगले पोस्ट में लिखा कि इंडस्ट्री का एक नियम है तुम मेरे गंदे राज छिपाओ और मै तुम्हारे छिपाउंगा। कंगना रनौत के इस पोस्ट को आप खुद यहां पर देख सकते हैं कि कैसे उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों पर कटाक्ष किया और एक के बाद एक उन पर वार भी किया है।

जब मीडिया ने बॉलीवुड की सच्चाई को लोगों के सामने नहीं दिखाया तब तक यही कलाकार अपनी अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए और अपनी छवि लोगों के सामने अच्छी पेश करने के लिए इंटरव्यू दिए और वो भी मन चाहें। आज जब मीडिया ने इनकी असली सच्चाई दिखाने की कोशिश की तो आज मीडिया पर केस कर दिया।

मीडिया ट्रायल जैसे शब्द आने लगे। हालांकि मीडिया के इस काम पर आज सोशल मीडिया पर हैशटैग बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड होने लगा है। जिन प्रोडक्शन हाउसेस ने मीडिया पर केस दर्ज किया है अब उन्ही की फिल्मों को दर्शक ना देखने की मांग करते हुए नजर आ रहे है। इस #BoycottBollywood को लेकर कई सारे पोस्ट वायरल हो रहे है।

Bollywood Strikes Back: मीडिया पर केस करने वालों पर कंगना रनौत का वार, कहा ड्रग्स, उत्पीड़न जिहाद का गटर है बॉलीवुड

Amrita Rao Pregnancy: जल्द ही मां बनने वाली है शाहिद कपूर की ये अभिनेत्री

Bollywood Strikes: बॉलीवुड खान्स सहित 38 प्रोडक्शन हाउस ने किया टीवी चैनल और पत्रकारों पर मुकदमा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here