हाथरस गैंगरेप मामले पर फूटा बॉलीवुड सितारों का गुस्सा, दोषियों को कड़ी सजा देने की कर रहे मांग

0

उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ कथित दुष्कर्म के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में उसकी मौत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है, जिसका असर सोशल मीडिया में भी देखा जा सकता है। इस केस को लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी स्तब्ध हैं।
आम से लेकर खास तक, हर शख्स अब युवती के लिए इंसाफ और दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से कंगना रणौत से लेकर अक्षय कुमार तक सभी ने आरोपियों को ऐसी सजा देने की मांग की है जिससे कि ऐसा करने वालों की रूह तक कांप जाए।

अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘गुस्सा और झुंझलाहट! हाथरस गैंगरेप केस में इतनी बर्बरता। ये सब कब बंद होगा? हमारे कानून और उन्हें लागू करने की प्रक्रिया इतनी कड़ी होनी चाहिए कि सजा के बारे में ही सोच कर ही रेपिस्ट डर से कांप जाएं। दोषियों को फांसी दो। अपनी बेटियों और बहनों को बचाने के लिए आवाज उठाओ, हम इतना तो कर ही सकते हैं।’

वहीं,परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर Humans Or Monsters शीर्षक से एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा,उन्हें जानवर नहीं कहूंगी, क्योंकि हम में से कुछ जो बन चुके हैं, उसके मुक़ाबले जानवर प्यार करने वाले और वफ़ादार होते हैं। अगर वो दरिंदे इंसान कहलाते हैं तो मैं ख़ुद को इंसान कहे जाने पर शर्मिंदा हूं। मुझे माफ़ कर देना हाथरस। वहीं करीना कपूर ख़ान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में पीड़िता के लिए न्याय मांगते हुए दुख प्रकट किया।

एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं नगमा ने घटना और पीड़िता को लेकर कई सवाल उठाये। नगमा ने लिखा कि इस पर यक़ीन करना बड़ा मुश्किल है कि वो अचानक मर जाती है। दिल्ली के अस्पताल में परिवार को मिलने नहीं दिया जाता।

अभिनेत्री कंगना रणौत भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गुस्सा जाहिर किया है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘रेपिस्ट को सबके सामने गोली मार दो, गैंगरेप के हर साल बढ़ रहे मामलों का क्या हल है? कितने दुख और शर्म का दिन है, देश के लिए। हमें शर्म आनी चाहिए कि हम अपनी बेटियों को बचाने में असफल हो गए।’
इससे पहले मंगलवार को भी कई सेलेब्रिटीज़ ने इस घटना पर अफ़सोस और क्षोभ ज़ाहिर किया था।

देशभर में पीड़िता के लिए न्याय की गुहार लगा रहें लोगों में घटना को लेकर भयंकर आक्रोश देखने को मिल रहा हैं,ये घटना इतनी विभत्स है कि हर किसी का सुनकर खून खौल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here