ये है बॉलीवुड के वो सेलेब्स जिन्होंने सरेआम कबूल किया कि, हां मैं गे हूं

0
55

समलैंगिकता, गे, लेस्बियन ये शब्द आज की दुनिया में आम हो चुके हैं। ये ऐसे लोग है जो एक पुरूष दूसरे पुरूष के साथ, एक महिला दूसरी महिला के साथ संबंध बनाते हैं। ये आज के समय में आम बात है लेकिन पहले ये समाज और प्रकृति के खिलाफ माना जाता था। हालांकि अब ऐसा नहीं है लोग सरेआम इस बात को स्वीकार कर रहे हैं। आज हम आपको अपने इस लेख में ऐसे चर्चित सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे जिन्होंने इस बात का कबूल किया है वो एक गे हैं। आइये जानते है कौन कौन से सलेब्स का नाम इस लिस्ट में शामिल है…

बॉबी डार्लिंग
पंकज शर्मा उर्फ बॉबी डार्लिंग की मां उनके बचपन में ही गुजर गईं। घर में उनको बुरी नजरों से देखा जाता, उन्होंने हार नही मानी। बॉबी डार्लिंग समलैंगिकों के अधिकार के लिए लड़ चुकी हैं। उन्होंने इस बात का कभी नहीं छुपाया कि वो दिल से लड़का नहीं बल्कि लड़की हैं। 2006 में बॉबी डार्लिंग टीवी के चर्चित शो बिग बॉस में दिखीं। आपको बता दें कि 23 साल की उम्र में ही 18 बार गे का किरदार अदा करने का रिकॉर्ड है।

रोहित बहल
रोहित बहल ने भारत के मशहूर फैशन डिजाइनर में से एक हैं। उनका जन्म श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर में हुआ था। उन्होंने अपने समलैंगिक होने की बात को सरेआम स्वीकार किया है।

मनीष मल्होत्रा
कई पुरस्कार विजेता, मनीष मल्होत्रा, लंबे समय से समलैंगिक होने की अफवाह हैं। डिजायनर ने कई फिल्मों के लिए अभिनेत्रियों के लिए कपड़े डिजाइन किए है। उन्होंने कबूल किया है कि वो समलैंगिक हैं।

श्रीधर रंगैयन
श्रीधर रंगैयाई एक भारतीय फिल्म निर्माता है, जिसने कुछ विषयों पर विशेष ध्यान देने के साथ फिल्में बनाई हैं द पिंक मिरर’ उनके उल्लेखनीय कार्यों में शामिल हैं।

करण जौहर
धर्मा प्रोडक्शन हाउस के मालिक और डायरेक्टर करण जौहर ने भी सरेआम स्वीकार किया है कि वो गे हैं। उन्होंने कई मौकों पर इस बात का जिक्र किया है।

सब्यासाची मुखर्जी
विद्या बालन और रानी मुखर्जी के कपड़े डिजाइन करने वाले डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी ने भी गे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here