#MeToo फंसे दिग्गज क्रिकेटर मलिंगा, बॉलीवुड की प्रसिद्ध सिंगर ने लगाया रेप का आरोप!

#मीटू अभियान के तहत नामी गिरामी हस्तियों पर आरोप लगे हैं। अब इस लिस्ट में क्रिकेटर का नाम भी आने लगा है । बता दें की पहले श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा का पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा । और अब इस क्रम में श्रीलंका के गेंदबाज मलिंगा का नाम भी आया है।

0
93

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क )#मीटू अभियान के तहत नामी गिरामी हस्तियों पर आरोप लगे हैं। अब इस लिस्ट में क्रिकेटर का नाम भी आने लगा है । बता दें की पहले श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा  पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा । और अब इस क्रम में श्रीलंका के गेंदबाज मलिंगा का नाम भी आया है।  बता दें की दिग्गज क्रिकेटर पर आरोप लगाया है । भारत की प्लेबैक सिंगर चिनमय श्रीपदा ने। बता दें की सोशल मीडिया पर किसी अनजान पीड़िता की बात रखते हुए श्रीपदा ने एक पोस्ट लिखा। जिसमें आरोप लगाया है कि कुछ साल पहले आईपीएल के दौरान मुंबई के एक होटल में मलिंगा ने उस लड़की का रेप करने की कोशिश की ।

 चिनमयी श्रीपदा ने पोस्ट किया है उसमें लिखा है जिसमें पीड़िता का बयान है – मैं अपना नाम सामने नहीं लाना चाहती। कुछ साल पहले आईपीएल के दौरान में मुंबई के एक होटल में अपनी एक दोस्त को खोज रही थी। फिर मुझे लसिथ मलिंगा मिले और उन्होंने कहा कि मेरी फ्रेंड उनके कमरे में हैं। मैं वहीं पहुंची तो वहां कोई नहीं था।

 मलिंगा ने मुझे बिस्तर पर गिरा दिया और मेरे ऊपर लेट गए। मैंने खुद को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन मुझे कामयाबी नहीं मिली। मैंने अपनी आंखे बंद कर लीं और मलिंगा मेरे चेहरे का का इस्तेमाल करता रहा। तभी डोरबेल बजी और होटल का स्टाफ किसी से काम अंदर आया।

 

मैने इसका फायदा उठाया और सीधे वॉशरूम में चली गई जहां अपना चेहरा साफ करके उस कमरे से भाग निकली। मुझे पता है कि लोग कहेंगे कि वह मशहूर व्यक्ति है और मैं जानबूझकर उसके पास गई थी। हालांकि मलिंगा ने अब तक अपने इस आरोप पर कोई सफाई नहीं दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here