Bollywood Celebs: ये हैं बॉलीवुड के सबसे भावुक कलाकार, कैमरे के सामने भी नहीं रोक पाए आंसू

0
EDITORIAL USE ONLY / NO MERCHANDISING Mandatory Credit: Photo by Steve Meddle/REX/Shutterstock (2748744ao) Deepika Padukone 'Lorraine Live' TV Programme, London, Britain - 31 Jul 2013 SHAH RUKH KHAN and DEEPIKA PADUKONE - Bollywoods' Tom Cruise and Angelina Jolie talk about their new film CHENNAI EXPRESS. - Shah has been dubbed 'the worlds biggest movie star' by the LA Times and is listed in Newsweek as one of the 50 most powerful people in the world.

बॉलीवुड का हर एक कलाकार अपनी पब्लिक इमेज को लेकर काफी सकर्त करता है। क्योंकि कलाकारों की हर एक एक्टिविटी से उनके फैंस प्रभावित होते है। यही कारण है कि वो पब्लिक प्लेस पर हर एक एक्टिविटी पर गौर करते है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है जो खुद को पब्लिक प्लेस पर नहीं रोक पाए और भावुक हो गए है। सिर्फ इतना ही नहीं कई बाद तो बॉलीवुड के ये कलकारा भावुक होकर सरेआम आंसू तक निकल आए है। आज हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारें में बताने जा रहे है।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे इमोशनल अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है। जो कई बार अपने डिप्रेशन की बात करते हुए इमोशनल हो चुकी है। सरेआम वो खुद के आंसू निकलने से रोक नहीं पाई है।

सलमान खान
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के भी एक बार आंख से आंसू सरेआम निकल चुका है। ये मौका था राजश्री मीडिया के सीईओ और दोस्त रजन बड़जात्या के निधन के दिन। उस दिन सलमान खान को काफी दुख हुआ था तो वो भावुक हो गए थे।

रणवीर सिंह
रणवीर सिंह को वैसे तो बॉलीवुड का कूल अभिनेता माना जाता है लेकिन एक बाद रिएलिटी शो में एक शानदार परर्फोंस को देखकर अभिनेता इमोशनल हो गए थे।

प्रीति जिंटा
बॉलीवुड की चुलबुली और हंसमुख अभिनेत्री प्रीति जिंटा एक बार अपनी आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की हार से काफी ज्यादा दुखी हो गई थी और उनके आंसू निकल आए थे।

संजय दत्त
अभिनेता संजय दत्त भी ने भी जब साल 1993 में हुए मुंबई बम धमाके के केस के बाद खुद के जेल के दिन बिताने की कहानी सुनाई थी तो उस दौरान वो काफी भावुक हो गए थे और प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनके आंख से आंसू निकल गए थे।

शाहरुख खान
शाहरूख खान बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर और डायरेक्टर यश चोपड़ा के निधन पर दुखी हो गए थे कि उनकी आंख से आंसू तक निकल आए थे।

आमिर खान
आमिर खान ये कई बार कह चुके है कि वो काफी भावुक है जिसका सबूत उनके टीवी शो सत्येव जयते में साफ दिखाई दे चुका है। इस शो के दौरान कई ऐसे पल आए है जब आमिर खान भावुक हो चुके है।

Rajkumar Rao: राजकुमार राव ने इस मामले में किया दिवंगत अभिनेता इरफान खान को रिप्लेस, ली उनकी जगह

Akshay Kumar: करणी सेना से खौफ खाकर अक्षय कुमार की इस फिल्म का बदला टाइटल, जाने क्या है पूरा मामला

Kajal Aggarwal Wedding: सोशल मीडिया पर छाई काजल अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here