निसर्ग तूफान को लेकर चितिंत हुए बॉलीवुड सितारे, पोस्ट शेयर कर कहा डट कर लड़ेंगे

0

साल 2020 सबसे ज्यादा बुरा जा रहा है। जब से साल 2020 की शुरूआत हुई है तभी से देश में कोई ना कोई मुसीबत आ रही है। पहले कोरोना वायरस का कहर, अम्फान तूफान और अब निसर्ग तूफान। एक के बाद एक ऐसी बुरी खबरें लगातार आ रही है। कई बार ऐसी खबरों को सुनने के बाद ऐसा लगता है कि आखिर ये हो क्या रहा है। खबरों के अनुसार निसर्ग तूफान मुंबई में 120 KMPH की स्पीड से दस्तक देने वाला है। जिसकी वजह से वहां पर इस तूफान के आने से पहले ही लगातार बारिश हो रही है। जो इस वक्त हर किसी के लिए एक चिंता का विषय है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स इससे काफी चिंता है और अपने फैंस को इससे बचने के लिए अपील कर रहे हैं।

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, साइक्लोन निसर्ग मेरे प्यारे होम सिटी मुंबई जहां मेरे भाई और मां को मिलाकर 20 मिलियन से अधिक लोग रहते हैं के रास्ते में है। अभिनेत्री ने अशंका जताई के ये हो सकता है कि ये विनाशकारी साबित हो सकता है। प्रियंका चोपड़ा इस वक्त हर किसी के लिए चिंता में है।

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी इस निसर्ग तूफान को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि क्या कोरोना वायरस महामारी काफी नहीं थी जो अब ये साइक्लोन भी आ रहा है। अभिनेत्री ने हिम्मत दिखाई कि हम इससे बाहर जरूर निकलेगे। इसके अलाा अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। अपने इस वीडियो में अक्षय कुमार ने लोगों से हिम्मत रखने के लिए कहा है।

श्वेत और अश्वेतों के रंग भेद पर आधारित हैं ये फिल्में

इस अभिनेत्री पर था साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का क्रश, खुद किया खुलासा

फिल्म इंडस्ट्री के लिए मनहूस रहे लॉकडाउन के 34 दिन, इरफान सहित इन 14 दिग्गजों ने छोड़ी दुनिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here