बॉलीवुड के इन सितारों के लिए नया साल लाया मुसीबतों की सौगात, हुए कई विवाद

0
93

साल 2019 कुछ लोगों के लिए खुशी भरियों थी कुछ लोगों के लिए ये मुसीबतों से भरी थी। ये नया साल कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के लिए बेहद शॉकिंग खबरें लेकर आया और दुखद घटनाओं के चलते नए साल की शुरूआत खराब रही। इस लिस्ट में एक नहीं कई नाम शामिल हैं। जी हां आपको बता दें कि, तापसी पन्नू, सारा अली खान, राजकुमार हिरानी और नेहा कक्कड़ का नाम शामिल हैं।

सारा अली खान-अमृता सिंह
साल 2019 अभिनेत्री अमृता सिंह और उनकी बेटी सारा अली खान के लिए सही नहीं रहा। वो अमृता इस साल अपने मामा की प्रॉपर्टी विवाद में उलझी थी। हालांकि अब सुनने में आया है कि ये विवाद अब सुलझ गया है।

राजकुमार हिरानी
इस साल मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उनपर लगे इस आरोप को सुनने के बाद हर कोई शॉक्ड हो गया था।

तापसी पन्नू
इस साल अभिनेत्री तापसी पन्नू को फिल्म पति, पत्नी और वो से रातोंरात पत्ता साफ हो गया था। जब उनको इस बात की जानकारी मिली तो वो मेकर्स पर खूब भड़की थी।

अक्षय खन्ना
आपको बता दें कि अभिनेता अक्षय खन्ना की मां गीतांजलि खन्ना का निधन इसी साल हुआ था। ये खबर बॉलीवुड के लिए काफी सदमा भरा रहा।

सृष्टि रोडे
छोटे परदे की अभिनेत्री सृष्टि रोडे का ब्रेकअप इस साल सबसे ज्यादा चर्चा में रहा।

नेहा कक्कड़
इसके अलावा मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप भी चर्चा में रहा। आपको बता दें कि इस साल की शुरूआत में नेहा का हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ था।

हार्दिक पांड्या
हालांकि ये टीवी एक्टर नहीं है लेकिन इस नामी एक्टर ने करण जौहर के चैट शो के दौरान महिलाओं के खिलाफ ऐसी टिप्पणियां कर दी कि वो मुसीबत में घिर गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here