बॉलीवुड के इन सेलेब्स का है राजनेताओं से स्ट्रांग कनेक्शन

0

दोस्तों आपने कई बार बॉलीवुड सेलेब्स को राजनेताओं के साथ पार्टी करते और उनके इलेक्शन में मदद करते हुए देखा होगा। आज हम आपको बॉलीवुड के उन सेलेब्स के बारें में बताने जा रहे हैं जिनका राजनेताओं से बेहद स्ट्रांग कनेक्शन हैं। इस लिस्ट में ऐसे ऐसे नाम शामिल है जिनके बारें में जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे।

शाहरूख खान
बॉलीवुड के अभिनेता शाहरूख खान का पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के साथ बेहद स्ट्रांग कनेक्शन हैं। ममता बनर्जी जहां शाहरूख खान को अपना भाई मानती हैं तो वहीं शाहरूख खान ममता की दीदी मानते हैं। अक्सर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया और सुर्खियों में आती रहती है। सिर्फ इतना ही नहीं रक्षा बंधन पर वो शाहरूख को राखी भी बांधती हैं।

सलमान खान
अभिनेता सलमान खान का राजनेताओं के साथ काफी अच्छा कनेक्शन हैं। उनको कई मौकों पर नेताओं के साथ देखा गया है जिसमे पीएम मोदी से लेकर बाबा सिद्दीकी और नितिन गडकरी जैसे नाम शामिल हैं।

धर्मेंद्र
बॉलीवुड के अभिनेता धर्मेंद्र को भी राजनेताओं के साथ अच्छा कनेक्शन हैं। हालांकि आपको बता दें कि वो चुनाव भी लड़ चुके हैं। लेकिन उन्होंने राजनीति छोड़ दी हैं।

अमिताभ बच्चन
अभिनेता अमिताभ बच्चन का भी राजनेताओं के साथ काफी स्ट्रांग कनेक्शन हैं। जी हां आपको बता दें कि वो राजीव गांधी के बचपन के दोस्त रह चुके हैं। उनके कहने पर ही उन्होंने एक बार चुनाव भी लड़ा था लेकिन वो ये चुनाव हार गए थे। इसके बाद उन्होंने राजनीति छोड़ दी।

संजय दत्त
बॉलीवुड के मुन्नाभाई अभिनेता संजय दत्त का भी राजनेताओं से स्ट्रांग कनेक्शन हैं। आपको बता दें कि वो महाराष्ट्र इलेक्शन के दौरान वो एमएनएस पार्टी का समर्थन भी किया था।

मिथुन चक्रवर्ती
अभिनेता मिथुन का भी राजनेताओं के साथ अच्छा कनेक्शन है। उनका ममता बनर्जी के साथ काफी अच्छा रिश्ता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here