फिल्म शूटिंग के दौरान इन 5 जोड़ियों के बीच हो गया था प्यार, जोड़ी नंबर 5 है सबकी फेवरेट

0
135

वैसे आज बॉलीवुड की दुनिया में ऐसी कई जोड़ियां है जिनको फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया। इन जोड़ियों में से ऐसी कई जोड़ी है जिनका प्यार रिश्ते में बंध गया लेकिन कुछ ऐसी भी है जिनका प्यार अधूरा रह गया। आज हम आपको बॉलीवुड की उन्हीं जोड़ियों के बारें में बात करने जा रहे हैं। सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे
इस लिस्ट में पहले नंबर पर आता हैं सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे सुनील का नाम। इन दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है जिसमें सपूत, कहर और भाई जैसी फिल्में शामिल है। सोनाली बेंद्र मन ही मन सुनील से प्यार करने लगी थी लेकिन वो अपनी बात नहीं कह पाई।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या
अभिषेक और ऐश्वर्या को फिल्म बंटी और बबली के दौरान प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया। गुरू फिल्म के दौरान अभिषेक ने ऐश्वर्या को शादी के प्रपोज किया और साल 2007 में 20 अप्रैल को दोनों ने शादी कर ली।

ऋ​तिक रोशन और करीना कपूर
फिल्म मैं प्रेम की दीवानी हूं के दौरान ऋतिक रोशन और करीना कपूर को एक दूसरे से प्यार हो गया था। लेकिन ऋतिक उस वक्त शादी शुदा थे।

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख
इन दोनों को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और क्यूट जोड़ी माना जाता है। दोनों को फिल्म तुझे मेरी कसम के दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया। करीब 10 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
रणवीर और दीपिका की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और पसंद की जाने वाली जोड़ी है। इस जोडत्री को फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला के दौरान प्यार हो हुआ था। अब ये दोनों एक दूसरे से जल्द ही शादी करने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here