साल 2019 में इन सेलेब्स किया नन्हें मेहमानों का स्वागत, बने पैरेंट्स

0

इस साल छोटे परदे से लेेकर बॉलीवुड तक कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनके लिए 2019 बेहद खास रहा। लेकिन हम आपको अपने इस लेख में उन सेलेब्स के नाम बताने जा रहे हैं जो इस साल पैरेंट्स बने हैं। इस लिस्ट में कई दिग्गजों के नाम शामिल हैं। तो आइए जानते हैं उनके नाम-

कपिल शर्मा
मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पिछले साल दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड​ गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी। शादी के एक साल बाद कपिल शर्मा और गिन्नी एक नन्ही परी के पैरेंट बन गए है। गिन्नी ने 10 दिसम्बर को मुंबई में एक बेटी को जन्म दिया है। इस गुड न्यूज को कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था।

एमी जैकसन
ब्रिटिश अभिनेत्री एमी जैक्सन भी इस साल एक बेटे को जन्म दिया है। उनका येे बेटा उनके बॉयफ्रेंड जोर्ज पनाइयोतु से है। आपको बता दें कि एमी ने इस साल की शुरूआत में अपने और जोर्ज पनाइयोतु के साथ रिलेशनशिप की घोषणा की थी। जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं।

समीरा रेड्डी
अभिनेत्री समीरा ने भी इस साल एक बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने नायरा रखा है। आपको बता देें कि ये उनका दूसरा बच्चा है इससे पहले उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था।

सुरवीन चावला
बॉलीवुड की ​अभिनेत्री सुरवीन चावला ने इस साल एक बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम इवा रखा है। आपको बता दें कि सुरवीन ने साल 2015 में अक्षय ठक्कर के साथ गुपचुप शादी रचाई थी।

एकता कपूर
मशहूर डायेक्टर और बालाजी टेलीफिल्म्स की मालकिन एकता कपूर इस साल सरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां बनी है। उन्होंने अपने बेटे का नाम रवि रखा है। लेकिन अब तक उन्होंने अपने बेटे की तस्वीर को शेयर नहीं किया है।अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड के अभिनेता अर्जुन रामपाल पहले से ही दो बेटियों के पिता थे लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रियाला के साथ उनका एक बेटा भी है जिसका नाम इसी साल 18 जुलाई को हुआ था।

जय भानुशाली और माही विज
छोटे परदे के अभिनेता जय भानुशाली और अभिनेत्री माही विज भी इसी साल एक बेटी के माता पिता बने हैं। माही ने अपनी बेटी तारा को इसी 21 अगस्त को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करके दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here