Celebs Adopted Child: मंदिरा बेदी से पहले इन सेलेब्स ने बच्चे गोद लेकर तोड़ी सामाजिक अवधारणा

0

बॉलीवुड और टीवी के ऐसे कई कलाकार है जिन्होंने बच्चों को गोद लिया है। इन कलाकारों ने ना सिर्फ बच्चे गोद लिए बल्कि सामाजिक अवधारणा को तोड़ने का काम किया है। आज हम आपको अपने इस लेख में बॉलीवुड के उन्हीं कलाकारों के नाम बताने जा रहे है। वैसे तो बॉलीवुड के कई कलाकार है जिन्होंने बच्चे गोद लिए है लेकिन इसमे कुछ ही नाम शामिल कर पाए है।

मंदिरा बेदी
मंदिरा बेदी ने 28 जुलाई 2020 को ही एक बेबी गर्ल को गोद लिया हैं जिसकी उम्र चार साल बताई जा रही है। मंदिर ने इस बात की जानकारी कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। इसी के साथ अपनी बेटी तारा की एक तस्वीर भी शेयर की है।

सनी लियोन
बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लियोन ने भी कुछ साल पहले अपनी बड़ी बेटी निशा कौर वेबर को गोद लिया था। जिसकी आज वो काफी अच्छे से पालन पोषण करती है। सनी निशा की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है।

सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने अपने करियर की शुरूआती दौर में ही दो बेटियों को गोद लिया था। जिसका वो आज पालन पोषण करती है। उनकी दोनों ही बेटियां बड़ी प्यारी है। वहीं उनकी बड़ी बेटी जल्द ही अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने जा रही है।

रवीना टंडन
रवीना टंडन ने भी अपने करियर के शुरूआती दौर में दो बेटियों को गोद लिया था। रवीना टंडन ने अपनी एक बेटी की शादी भी कर दी और वो अब नानी भी बन चुकी है।

संदीप सोपरकर
बॉलीवड के मशहूर कोरियोग्राफर संदीप सोपरकर ने अपनी शादी से पहले महज 20 साल की उम्र में ही निर्णय ले लिया था कि वो एक बच्चे को गोद लेंगे। उन्होंने एक बेटे को गोद लिया। इसके बाद उन्होंने शादी की थी। उनकी पत्नी का नाम जस्सी रंधावा है।

कुणाल कोहली
बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर, राइटर और शेफ कुनाल कोहली ने एक बेटी को गोद लिया था। उनकी बेटी का नाम राधा है। आज वो उसका अच्छे से पालन पोषण करते है।

Kapoor Family: एक साथ नजर आया बॉलीवुड का भट्ट और कपूर खानदान, खास था मौक

Raveena Tandon: जब रवीना टंडन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर बोले बेबाक बोल

Sanjay Dutt: कैंसर को मात देते ही इस अंदाज में संजय दत्त ने परिवार के साथ मनाया दशहरा, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here