Coronavirus: अमिताभ-अभिषेक की सेहत में सुधार, 26 स्टाफ मेंबर्स का भी टेस्ट

0

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के बाद से नानावटी अस्पताल में भर्ती है। जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को होम क्वारेंटाइन किया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों की हालत में सुधार है। बच्चन परिवार के चार सदस्यों में कोरोना का संक्रमण होने के बाद से उनके घर को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। इस इलाके में सैनिटाइज किया गया है।

बच्चन परिवार में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से उनके घर पर काम करने वाले कर्मचारियों को क्वारेंटाइन में रखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमिताभ बच्चन के 26 स्टाफ मेंबर का कोरोना टेस्ट कराया गया है। हालांकि, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ और अभिशेत की तबीयत में सुधार हो रहा है। दोनों को एक जैसा खाना परोसा जा रहा है। दोनों में कोरोना वायरस के लक्षण पाए जाने के बाद नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने देर शाम को ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की थी।

अभिषेक बच्चन ने जानकारी दी थी कि एश्वर्या और आराध्य घर पर क्वारेंटाइन रहेंगे। ट्वीट कर लिखा था कि आराथ्या और ऐश्वर्या भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। बीएमसी को हालात के बारे में पूरी जानकारी दी गई है।

अमिताभ बच्चन के ठीक होने को लेकर देशभर के कई शहरों में हवन किया जा रहा है। अमिताभ बच्चन के लिए लोग दुआएं मांग रहे हैं। प्रयागराज में भी लोगों ने हवन कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

Read More…
सुरजेवाला बोले- पायलट के लिए कांग्रेस के दरवाजे खुले, बीजेपी को मौका देना अनुचित
Coronavirus Updates: देश में संक्रमितों की संख्या करीब 9 लाख, 24 घंटे में मिले 28 हजार केस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here