बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरती को मात देती है ये महिला खिलाड़ी, फिल्मों में लेने के लिए बैचेन मेकर्स

0
65

बॉलीवुड में यूं तो ऐसी कई अभिनेत्रिया है जिनकी खूबसूरती किसी से छिपी नहीं है अपनी एक्टिंग अपने लुक को लेकर हर किसी ने अपनी चर्चा बनाई हे लेकिन आज हम बात कर रहे है उन भारतीय महिला खिलाड़ियो के बारे में जिन्होनें बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात दी है।जी हां तो आइए बात करते है इन फीमेल सितारों की।

अलीशा अब्दुल्लाह-  भारत की पहली महिला रेसिंग चैंपियन से जानी जाने वाली अलीशा 13 साल की उम्र में एमआरएफ नेशनल गो-कार्टिग चैंपियनशिप और नेशनल फार्मूला कार रेसिंग में बेस्ट नोविस अवॉर्ड जीत लिए थे।खेल के अलावा भी अलीशा अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती है।जिसे लेकर  अलीशा 2014 में आई तमिल फिल्म इरूंबु कुथिरई में मेहमान कलाकार की भूमिका भी निभा चुकी हैं।

मुस्कान सेठी- दिल्ली की मुस्कान भारत की पहली पेशेवर पोकर खिलाड़ी हैं।  मुस्कान इस खेल की वजह से औरतों की स्टीरियोटाइप इमेज को तोड़ रही हैं।वही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मुस्कान की खूबसूरती किसी अभिनेत्री से कम नहीं है।

शर्मिला  निकोलेट-  बेंगलुरु की रहने वाली शर्मिला ने 11 वर्ष की उम्र में गोल्फ खेलना शुरू किया था। वह अपनी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस के लिए गोल्फ की दुनिया में जानी जाती है। शर्मिला सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से लाखों लोगों को दीवाना बना रही हैं।इतना ही नहीं अपने खेल में अपना नाम कर चुकी शर्मिला को इंडियन गोल्फ की “मारिया शारापोवा” कहा जाता है।

इशिता मालवीया- इस लिस्ट में शामिल हुई इशिता भारत की पहली प्रोफेशनल महिला सर्फर हैं। मुंबई में जन्मी इशिता कर्नाटक राज्य के तटीय इलाके में सर्फिंग का अभ्यास करती हैं। इशिता अब गोवा के पास सर्फिंग सिखाने का अपना स्कूल चला रही हैं।वही उनकी खूबसीरती को लेकर भी काफी चर्चा होती है।

तानिया सचदेवा- तानिया शतरंज की बेजोड़ खिलाड़ी हैं। साल 2005 में उन्हें महिला ग्रेंडमास्टर का खिताब मिला था। तानिया को 2009 में अर्जुन पुरस्कार से नवाजा गया था।तानिया की खूबसूरती को मौकै मौके पर चर्चा में लाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here