बॉलीवुड एक्टर्स जिन्होंने बाल कलाकार के रूप में जीता था सभी का दिल, अब मिलता नहीं बॉलीवुड में काम

0

बॉलीवुड के कुछ कलाकार ऐसे है जो अपने बचपन से फिल्मो में काम कर रहे है। जिन्हें बाल कलाकार के रूप में काफी पसंद भी किया गया। लेकिन इन कलाकारों के बड़े होने के बाद इन्हें बॉलीवुड के गलियारों में कुछ खास कामयाबी हासिल नहीं हो पाई। आज हम आपको बॉलीवुड के उन बाल कलाकारों से रूबरू करवाने वाले है जो बड़े होने के बाद फ्लॉप हो गये। 

परज़ान दस्तूर

परज़ान दस्तूर को आपने शाहरुख़ खान की कुछ कुछ होता है में देखा होगा। परज़ान दस्तूर ने इस फिल्म में  सरदार बच्चे के किरदार में नज़र आए तो जो तारे गिनता है। परज़ान दस्तूर ‘परज़ानिया’ और ‘ब्रेक के बाद’ ने नज़र आए लेकिन दर्शको ने उन्हें पसंद नहीं किया। 

सना सईद

सना सईद को फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काफी ज्यादा पसंद किया गया था। हर किसी को उम्मीद थी की सना बड़ी होकर काफी नाम कमाएगी। लेकिन सना को बाद में इतनी कामयाबी नहीं मिल पाई।  वह एक फ्लॉप एक्ट्रेस साबित हुई।

आदित्य नारायण 

आदित्य नारायण कई फिल्मो में बाल कलाकार के रूप में नाम कर चुके है। एक बाल कलाकार के रूप में उन्हें काफी पसंद भी किया था। लेकिन बड़े होने बाद आदित्य नारायण ना गायकी में नाम कमा पाए और ना ही एक्टिंग में। वह एक फ्लॉप कलाकार साबित हुए। 

कुणाल खेमू 

कुणाल खेमू ने काफी फिल्मो में बाल कलाकार के रूप के रूप में काम किया। हालाँकि बड़े होने के बाद भी उन्हें कई कामयाब फिल्मो में काम किया लेकिन अच्छे प्रोजेक्ट्स ना मिलने की वजह से वह फिल्मो से दूर होते चले गये। अब कुणाल खेमू कुछ फिल्मो में ही नज़र आते है।

इमरान खान 

आमिर खान के भांजे के नाम से पहचाने जाने वाले एक्टर इमरान खान बाल कलाकार के रूप में कामयाब रहे थे। लेकिन बड़े होने के बाद सिर्फ कुछ फिल्मे में ही वह कामयाब हो पाए थे। लगातार फिल्मो के बाद उन्होंने फिल्मो को अलविदा कह दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here