हाउसफुल 4 में महाराजा बनेंगे खिलाड़ी तो इस किरदार में नजर आएंगे बॉबी, रितेश, हुआ खुलासा

0
80

बॉलीवुड में पिछले साल ही खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म हाउसफुल की शूटिंग पूरी की।आपको बता दें हाउसफुल फ्रैंचाइज की चौथी फिल्म हाउसफुल 4 है।जिसके जरिए  एक बार फिर से कॉमेडी का डॉज देने के लिए अक्षय कुमार आ रहे हैं।वही एक बार फिर से फिल्म में अक्षय के साथ साथ रितेश देशमुख नजर आएंगे इसी के साथ फिल्म में इस बार बॉबी देओल भी नजर आने वाले है।

वही फिल्म में लीड हीरोइन के तौर पर कृति सेनॉन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा को चुना गया है। वहीं इस फिल्म की कहानी इस बार काफी हटकर होने वाली है।हाल ही मे आई खबरों की मानें तो इस फिल्म में दो कहानियां दिखाई जाएगी जी हां जिसमें फिल्म की कहानी में एक नए जमाने की कहानी होगी तो वहीं एक कहानी पुराने जमाने की होगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार डबल रोल में होंगे।

खबरों की मानें तो अक्षय का एक रोल तो प्रेजेंट में होगा जबकि उनका दूसरा रोल बाहुबली समय में होगा। मतलब कि फिल्म में अक्षय महाराजा बने नजर आएंगे, जो कि फ्लैशबैक में होगा। इस बार फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर होगी। ऐसे में अक्षय फिल्म में दो दो रोल करते दिखेंगे। बाहुबली काल में भी अक्षय कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे।

वही इसी के साथ रितेश देशमुख और बॉबी देओल उनके दरबारी के रोल में दिखाई देने वाले हैं।इस फिल्म में कृति सेनॉन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े तीनों ही राजकुमारियों के रोल में नजर आएंगी।फिल्म के  पहले हाफ में अक्षय कुमार को 16वीं सदी का राजा दिखाया गया है। इन सबमें अच्छी बात है ये है दोनों ही कहानियों में कॉमेडी का डोज़ दर्शकों को भरपूर मिलेगा। वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि बॉबी देओल लंबे बालों में दिखेंगे। वहीं चंकी पांडे वास्को डिगामा के भांजे होंगे। फिल्म में जॉनी लीवर और उनकी बेटी जैनी लीवर भी दिखने वाले है।

इसी के साथ इस  फिल्म में राणा दग्गूबती भी नजर आएंगे।वही बता दें पहले इस फिल्म को साजिद खान डायरेक्ट कर रहे थे लेकिन मीटू के आरोपो के बाद अब फिल्म को  फरहाद-सामजी डायरेक्ट कर रहे है।फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here