बॉबी ने दिया पिता को लेकर ये खास बयान,कही ये बात

0
168

बॉबी देओल की फिल्म रेस 3  रिलीज़ होने वाली हैं और इसे लेकर ये काफी ज़्यादा एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं।  हाल ही में आइफा  की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए बॉबी ने कहा मेरे लिए अवार्डस से ज़्यादा अपने फैंस का प्यार मायने रखता हैं। 

बॉबी ने इस दौरान अपने पिता की तारीफ करते हुए कहा था कि मेरे हिसाब से मेरे पिता देश के सबसे प्रतिष्ठित कलाकारों में से एक हैं और मेरे लिए वही सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं।  बॉबी ने बताया मेरे फैंस भी मेरे किये गए काम की कद्र करते हैं शायद यही वजह है कि आज मैं यहाँ हूँ। 

बॉबी ने कहा इससे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता कि मैं कहा हूँ मेरे फैंस  को बस मेरे होने से ख़ुशी मिलती है मुझे इस बात की ख़ुशी हैं।बॉबी इस साल आइफा में परफॉर्म कर रहे हैं इस दौरान इनसे पूछा गया कि क्या आप इसे लेकर नर्वस है जवाब में बॉबी का कहना था कि मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है,मैंने ये सब कई सालों तक मिस किया है और अब फिर एक बार सब पाना चाहता हूँ।

रेस 3 को लेकर धर्मेंद्र ने सलमान को बधाई दी हैं और कहा हैं कि हवाएं काफी गर्म,हर नज़र से बचे रहो।  बता दे धर्मेंद्र सलमान को अपने बेटे की तरह मानते हैं और सलमान भी धर्मेंद्र के काफी करीब हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here