बीएमडब्ल्यू की नई जी 310 आर, आकर्षक लुक और दमदार इंजन का बेमिसाल मिश्रण

0
40

जयपुर। जर्मनी की पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू ने कुछ महीनों पहले अपनी नई मोटरसाइकिल बीएमडब्ल्यू जी 310 आर को लॉन्च किया था। इस बाइक ने बाजार में आते ही मानों लोगों के बीच जादू कर दिया और लोग इसे सबसे ज्यादा पसंद करने लगे। कंपनी ने इस शानदार बाइक कई शानदार फीचर्स दिए है जो इसे युवाओं के बीच पॉपुलर बनाती है।

आपको बता दें कि बीएमडब्ल्यू मोटार्ड ने इस बाइक को मिलान में हुए EICMA  मोटरसाइकिल शो के दौरान पेश किया था जिसके करीब एक महीने बाद कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया। कंपनी ने इसे शुरुआती दिनों में डायरेक्ट इम्पोर्ट और एक्सपोर्ट के माध्यम से बेच रही थी। कंपनी ने इसके डिजाइन पर काफी मेहनत की है जिससे यह बाइक काफी हैवी बाइक्स दिखता है।

कंपनी ने इसके फ्रंट में व्हाइट कलर का कॉवल और टैंक का प्रयोग किया है। कंपनी ने इसे बेहतर लुक देने के लिए गोल्डन कलर का उप साइड डाउन फॉर्क दिया गया है जो कि इसे शानदार लुक प्रदान करती है।

इस शानदार बाइक में कंपनी ने पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का प्रयोग किया है जो कि फ्यूल गेज, एवरेज स्पीड और अन्य संकेत प्रदर्शित करता है। इसके अलावा यह बाइक केवल 3.7 सेकेंड में ही ये बाइक 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

अगर हम इस बीएमडब्ल्यू जी 310 आर के इंजन की बात करें तो इसमें 313 सीसी की क्षमता वाली लिक्विड कूल्ड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन इस बाइक को 33.6 बीएचपी की पावर और 28 न्यूटन मीटर का टॉर्क देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here