बीएमडब्ल्यू ला रही है अपनी सबसे तेज रफ्तार वाली लग्जरी कार, इस कार को देगी चुनौती

0
293

जयपुर। बीएमडब्ल्यू ने दुनियाभर में अपनी एक से बढ़कर एक लग्जरी कारो को पेश किया है जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है। इस जर्मन कार निर्माता कंपनी ने अपनी शानदार कार 2019 बीएमडब्ल्यू 8 सीरीज एम850आई को भारतीय बाजार में बहुत जल्द ही उतारने जा रही है। माना जा रहा है कि यह कंपनी की अब तक की सबसे तेज कार होगी।

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीएमडब्ल्यू की ये 8 सीरीज कार एक कूपे कार है। इस शानदार कार को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। कंपनी ने इस नई जनरेशन कार को पूरी तरह से पारंपरिक डिजाइन दिया है खासतौर पर इस कार का फ्रंट ग्रील।

बीएमडब्ल्यू ने इस कार को शानदार लुक देने के लिए इसके हेडलैंप और डीआरएल पर काफी शानदार काम किया है। इस कार का बंफर कार को एक एलिगेंस और स्पोर्टी लुक देता है जो कि युवाओं को बहुत पसंद आएगी। इसके अलावा इस कार का बोनट को काफी शानदार स्टाइल में दिया है।

इस कार के पिछले हिस्से में कंपनी ने इसके बेहतरीन एलईडी टेल लाइट लैंप का प्रयोग किया है। इसके अलावा इस कार के पिछले डिजाइन को काफी बोल्ड लुक देने के लिए बेहतरीन बंपर डिजाइन किया गया है। इस कार बाजार में  20 इंच व्हील के साथ उपलब्ध होगी।

कंपनी ने इस कार के लुक को चाहे वो इंटीरियर हो एक्सटीरियर, काफी मेहनत किया है। इसके इंटीरियर में कंपनी ने बेहतरीन लैदर सीट्स और अन्य आधुनिक फीचर्स को शामिल किया है। उसमें डिजिटस इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हेड अप डिस्प्ले, फिडबैक बटन और शानदार बोवर एंड वाइकिंस के साउंड सिस्टम दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here